इस राज्य में सम्पूर्ण लॉकडाउन की नहीं है संभावना
इस राज्य में सम्पूर्ण लॉकडाउन की नहीं है संभावना
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने शुक्रवार के दिन बताया है कि प्रदेश व्यापी लॉकडाउन के विरुद्ध सर्वदलीय बैठक के बाद प्रदेश सरकार ने फिलहाल ऐसा कदम नहीं उठाने का निर्णय लिया है. कोरोना लॉकडाउन लागू होगा या नहीं, इस पर निर्णय लेने के लिए योजनाबद्ध बैठक के बाद शुक्रवार शाम को मीडिया से हुई बातचीत में सीएम ने बताया कि अलग-अलग राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि पूर्ण लॉकडाउन के विरोध में हैं.

 इस बारें में सीएम विजयन ने बोला, ‘‘लॉकडाउन पर दो विचार हैं. कुछ विशेषज्ञ ऐसा चाहते हैं कि पूर्ण तरह लॉकडाउन लागू किया जाए, वहीं अन्य ऐसा चाहते हैं कि मौजूदा पाबंदियों का सख्ती से पालन कराया जाए. ’’ इस बारें में उन्होंने आगे कहा, ‘‘सर्वदलीय बैठक में मैंने पूर्ण बात सबके सामने राखी है. इसी के साथ वे लोग पूर्ण लॉकडाउन के पक्ष में नहीं हैं. उन्होंने आगे बोला कि मौजूदा पाबंदियों को सख्त बनाया जाए. ’’ 

बता दें की सीएम ने आगे बताया कि नार्मल विचार यह था कि जिन इलकों में अधिक केस आ रहे हैं, वहां पर निगरानी बढ़ायी जाए. उन्होंने यह भी बोला कि कम से कम इस हफ्ते कोई लॉकडाउन नहीं होगा क्योंकि बीते दो दिन के मुकाबले शुक्रवार जे दिन कोविड-19 के कम केस सामने आए हैं. सीएम ने कहा, ‘‘स्थिति उत्पन्न होने पर, पूर्ण लॉकडाउन के संबंध में निर्णय लिया जाएगा. ’’वहीं, देश में कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. भारत में अब तक कोरोना के 13 लाख से आदिक केस सामने आ गए हैं और 31 हजार से आदिक लोगों की जान चली गई है.

कन्ना फणिंद्र ने पत्नी की मौत के मामले में लिखा सीपी सज्जनार को पत्र

शिवराज को कोरोना होने पर दिग्विजय सिंह ने ली चुटकी, कहा- आप पर FIR कैसे करते ?

कोविड सेंटर में एडमिट 2 कैदी हुए फरार, धरपकड़ में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -