यूपी की गरीब लड़की लवली की मदद के लिए आगे आया अडानी समूह, उठाएगा चिकित्सा का पूरा खर्च
यूपी की गरीब लड़की लवली की मदद के लिए आगे आया अडानी समूह, उठाएगा चिकित्सा का पूरा खर्च
Share:

लखनऊ: उद्योगपति गौतम अदाणी ने शुक्रवार को घोषणा की है कि अदाणी फाउंडेशन उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की लवली नाम की एक युवा लड़की के लिए उचित चिकित्सा उपचार सुनिश्चित करने के लिए सहायता प्रदान करेगा। जिले के कंधरापुर गांव की रहने वाली लवली को अपने बाएं पैर और हाथ में विकृति के कारण बचपन से ही काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। इन प्रतिकूलताओं के बावजूद, लवली ने उल्लेखनीय लचीलापन दिखाया है और दृढ़ संकल्प के साथ अपनी पढ़ाई जारी रखी है, उसकी माँ के निधन के बाद उसके पिता के पुनर्विवाह के बाद उसके दादा-दादी ने उसका पालन-पोषण किया।

लवली और उनके परिवार के प्रति एकजुटता व्यक्त करते हुए, गौतम अडानी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में ऐसी परिस्थितियों में एक बेटी के बचपन के दुर्भाग्यपूर्ण नुकसान पर जोर दिया। उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए अदानी फाउंडेशन के समर्थन का वादा किया कि लवली को आवश्यक उपचार मिले और वह अन्य बच्चों के साथ प्रगति कर सके। अदाणी फाउंडेशन की यह पहल पत्रकार के एक ट्वीट के जवाब में आई है, जिसने लवली की दुर्दशा पर प्रकाश डाला था और सवाल किया था कि उसके बचपन के दर्द को कौन संबोधित करेगा।

इस पहल का उद्देश्य लवली को गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा देखभाल और सहायता तक पहुंच प्रदान करना है, जिससे वह एक स्वस्थ और अधिक आशाजनक जीवन जीने में सक्षम हो सके। अदाणी फाउंडेशन, अदाणी समूह की सामुदायिक भागीदारी शाखा, 1996 से पूरे भारत में स्थायी परिणामों के लिए रणनीतिक सामाजिक निवेश करने के लिए समर्पित है।

'मैं अपना बेटा आपको सौंप रही हूँ, वो आपको निराश नहीं करेगा..', रायबरेली में सोनिया गांधी की भावुक अपील

MP-बिहार में चलेगी लू, दक्षिण भारत में बरसेंगे मेघ, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

म्यांमार के साथ खुली सीमा भारत के लिए बढ़ा रही मुश्किलें, मणिपुर में घुसपैठियों की संख्या बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -