मनोरंजन जगत में छाया है मौत का काला साया, सिद्धू के बाद इस रैपर का हुआ कत्ल
मनोरंजन जगत में छाया है मौत का काला साया, सिद्धू के बाद इस रैपर का हुआ कत्ल
Share:

अमेरिका के जॉर्जिया में एक घटना ने हर किसी के होश उड़ा चुका है। अटलांटा रैपर ट्रबल की गोली मारकर कत्ल करने से चारों तरफ हड़कंप मच गया है। खबरों का कहना है कि रैपर महज 34 वर्ष के थे। जिनकी दर्दनाक मौत से हर किसी के होश उड़ चुके है। बता दें कि रैपर की डेड बॉडी उन्हीं के अपार्टमेंट में ही मिली है। मीडिया की ओर से जारी रिपोर्ट्स का कहना है कि, रैपर ट्रबल का असली नाम मारियल सेमोंटे (Mariel Semonte Orr) ऑर था। साथ ही, रैपर की लाश लेक सेंट जेम्स अपार्टमेंट में रविवार सुबह 3:20 बजे जमीन पर पाई गई है। शव पर गोली लगने के निशान साफ दिखाई दे रहे थे, इसके उपरांत उन्हें मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया।

आपको बता दें कि रॉकडेल काउंटी शेरिफ के कार्यालय की ओर से मिली सूचना में खबर है कि रैपर के क़त्ल के मामले में संदिग्ध जीमिशेल जोन्स की गिरफ्तारी के लिए वॉरंट जारी कर दिया गया है। हालांकि, मामले में अभी गिरफ्तारी या किसी भी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया जा सकता है। कहा जा रहा है कि मृत रैपर ट्रबल परिसर में अपनी एक फीमेल दोस्त से मिलने जा रहे थे जो परिसर में रह रही है। उनकी महिला मित्र को ही क़त्ल के पीछे की वजह कही जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मामले में माना जा रहा आरोपी जीमिशेल जोन्स महिला को जानता था, लेकिन ट्रबल से उसका कोई लेना-देना नहीं था।

रैपर के लेबल डेफ जैम ने दी श्रद्धांजलि: रविवार को शेयर किए हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में रैपर के लेबल डेफ जैम ने रैपर को उनके निधन पर श्रद्धांजलि देकर शोक व्यक्त कर दिया है। जिसके साथ ही उन्होंने रैपर के परिवार को सपोर्ट और ताकत के साथ लड़ने की हिम्मत दी। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि ट्रबल के परिवार औक बच्चों के लिए मेरी श्रद्धांजलि। जिसके साथ लोगों को प्रेरित करने वाले रैपर लिखकर ट्रबल की भी तारीफ की है।

डेटिंग शो में पार हुई सारी हदें, कपड़े बदलने से लेकर इंटिमेट होने तक कैमरे के सामने करना होगा सब कुछ

पेरिस की सड़कों पर 'देसी गर्ल' का ग्लैमरस अवतार देख उड़े फैंस के होश

बाॅयफ्रेंड मशीन गन के साथ के बार फिर स्पॉट हुई ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -