बाॅयफ्रेंड मशीन गन के साथ के बार फिर स्पॉट हुई ये अदाकारा
बाॅयफ्रेंड मशीन गन के साथ के बार फिर स्पॉट हुई ये अदाकारा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मेगन फॉक्स को हमेशा ही मंगेतर मशीन गन कैली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल की फोटोज सामने आते ही तेजी से वायरल होने लग जाती है। हाल ही में हाॅलीवुड के इस चर्चित कपल को लंच डेट के दौरान स्पाॅट भी किया जा चुका है। इस दौरान मेगन के लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

खबरों का कहना है कि 36 की हसीना लाॅन्ग स्लीव ब्राउन क्राॅप टाॅप और जींस में और भी ज्यादा ग्लैमरस दिखाई दी है। डीपनेक होने के कारण से मेगन के क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे है। इसके साथ ही क्राॅप टाॅप के चलते वह अपनी टोन्ड एब्स फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दी है। जिसके साथ मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स हसीना के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहे है। मेगन ने अपने इस लुक के साथ हील्स पहन रखी है।

खबरों का कहना है कि वहीं मशीन गन कैली व्हाइट टी-शर्ट, जींस में हैंडसम नजर आए है। रेस्टोरेंट के बाहर कपल ने हाथों में हाथ थाम कई पोज देते हुए दिखाई दिए है। गौरतबल है कि मेगन और मशीन गन केली वर्ष 2020 से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। तकरीबन 2 साल की डेटिंग के उपरांत कपल ने वर्ष 2022 में सगाई कर ली थी। मेगन फॉक्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी इंगेजमेंट की सूचना भी दी है।  गन केली ने मेगन को उसी बरगद के पेड़ के नीचे प्रपोज किया है जहां दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे।

यौन उत्पीड़न केस दोषी साबित हुए कनाडियन सिंगर जैकब हॉगर्ड

कब थमेगा मनोरंजन जगत में मौत का सिलसिला, एक और अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

आखिर किसे डेट कर रही है डार्क डिजायर की एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -