'60 करोड़ का एक दरवाजा है, अयोध्या में गला काटकर..', राम मंदिर पर ये क्या बोल गए ट्रस्टी चंपत राय ? देखें Video
'60 करोड़ का एक दरवाजा है, अयोध्या में गला काटकर..', राम मंदिर पर ये क्या बोल गए ट्रस्टी चंपत राय ? देखें Video
Share:

अयोध्या: आज से ठीक 10 दिनों के बाद पूरा भारत एक फिर से दिवाली मनाने की तैयारी कर रहा है। क्योंकि, 22 जनवरी को अयोध्या के भव्य राम मंदिर में श्रीरामलला का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है और करोड़ों हिन्दुओं की 500 वर्षों की प्रतीक्षा पूर्ण होने वाली है। श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश खुशियां मना रहा है, और उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए देशभर से तरह तरह की समाग्री अयोध्या पहुंचने लगी है, श्रद्धालु अपनी-अपनी आस्था के हिसाब से भगवान को भेंट अर्पण कर रहे हैं।

इसी बीच राममंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष चंपत राय का श्रद्धालुओं के साथ बातचीत करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वे एक श्रद्धालु से कहते दिख रहे हैं कि, 'चांदी के फूल है एक हजार ? इस दौरान एक अन्य श्रद्धालु कहता है- श्रद्धा है साहब। जिसके जवाब में चम्पत राय कहते हैं,  काहे की श्रद्धा... मैं क्या करूं इसका. चांदी के फूल हैं एक हजार तो क्या मैं बेचूं ?? तभी एक अन्य श्रद्धालु ने कहा कि अयोध्या धाम में आकर हम धन्य हो गए, ये इत्र हम लोगों ने बनाया है। जिसके बाद चंपत राय कहते हुए दिखाई देते हैं, अयोध्या में गर्दन काटकर पैसा ले लेते हैं।  

 

राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष चंपत राय ने आगे कहा कि हमने दरवाजे पर सोना लगवाया, लगवा तो दिया। अब उस एक दरवाजे की कीमत 60 करोड़ हो गई है। हमने कहा पुजारी की गर्दन काटेंगे और ले जाएंगे। ये तो अयोध्या है। जिनकी जान जानी होगी चली जाएगी। मैं तो आऊंगा नहीं। इसके बाद चम्पत राय हंसने लगते हैं। 

चंपत राय के इस बयान के बाद ये सवाल उठने लगे हैं कि, जहाँ एक तरफ देशभर के करोड़ों लोग, राम मंदिर के भव्य उद्घाटन का इंतज़ार कर रहे हैं और बढ़चढ़कर दान कर रहे हैं। वहीं, उस मंदिर के ट्रस्टी को ही ये भरोसा नहीं है कि वो दान वहां सुरक्षित रहेगा या नहीं। साथ ही ये यूपी की कानून व्यवस्था पर भी प्रश्नचिन्ह लगता है, आखिर इतनी सुरक्षा के बीच कोई कैसे अयोध्या में पुजारी का गला काटकर वस्तुएं चुराकर ले जा सकता है। अब चंपत राय के इन बयानों के पीछे कितनी गंभीरता थी, ये तो वही बता सकते हैं, लेकिन उनके इस वीडियो ने कई सवालों और अटकलों को जन्म जरूर दे दिया है। 

अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं रश्मि देसाई, बोली- ''वो रोड पर नहीं थी...'

पढ़ाई की जगह रील्स का अड्डा बना MP का ये कॉलेज! अमर्यादित डांस वायरल होते ही खतरे में पड़ा छात्र-छात्रों का भविष्य

जिस लड़के के लिए घर छोड़कर भागी लड़की, उसने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -