'पूरे देश से आवाज़ आ रही कि मैं राजनीति में उतरूं, चुनाव लड़ूँ..', रॉबर्ट वाड्रा ने फिर 'अमेठी' को लेकर कही बड़ी बात
'पूरे देश से आवाज़ आ रही कि मैं राजनीति में उतरूं, चुनाव लड़ूँ..', रॉबर्ट वाड्रा ने फिर 'अमेठी' को लेकर कही बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी संसदीय सीट से चुनाव लड़ने में अपनी रुचि दोहराई है। मीडिया से बात करते हुए, वाड्रा ने कहा कि सक्रिय राजनीति में उनके प्रवेश के लिए देश भर से व्यापक समर्थन मिल रहा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने अपने चुनावी वादे पूरे नहीं किये हैं। 

राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि, "पूरे देश से आवाज आ रही है। वे चाहते हैं कि मैं सक्रिय राजनीति में आऊं, क्योंकि मैं हमेशा देश के लोगों के बीच रहा हूं। लोग हमेशा चाहते हैं कि मैं उनके क्षेत्र में रहूं।" एक रिपोर्ट के अनुसार, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे, तो उन्होंने कहा कि, मैंने 1999 से वहां (अमेठी) प्रचार किया है, मौजूदा सांसद स्मृति ईरानी ने अपने वादे पूरे नहीं किए हैं। वाड्रा ने यह भी दावा किया कि भारत के लोग बदलाव के लिए उत्सुक हैं और वर्तमान भाजपा नीत केंद्र सरकार से असंतुष्ट हैं।

उन्होंने दावा किया कि, "लोग बदलाव चाहते हैं। वे भाजपा से छुटकारा पाना चाहते हैं, जो केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। भारत के लोग गांधी परिवार के साथ हैं, क्योंकि वे राहुल और प्रियंका द्वारा की गई कड़ी मेहनत को देख रहे हैं।" वाड्रा की यह टिप्पणी अमेठी से उनकी संभावित उम्मीदवारी की अटकलों के बीच आई है, यह सीट पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पास थी। अमेठी के राजनीतिक माहौल में गौरीगंज में कांग्रेस पार्टी के कार्यालय के बाहर रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर वाले पोस्टर सामने आए हैं, जिससे उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के बारे में चर्चा तेज हो गई है।

हालांकि, अभी तक उनकी उम्मीदवारी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। रॉबर्ट वाड्रा ने इस महीने की शुरुआत में इसी तरह के इरादे व्यक्त करते हुए कहा था कि अगर वह संसद सदस्य बनने के बारे में सोचते हैं तो अमेठी के लोग उनसे अपने निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद करते हैं। उन्होंने कहा, "वे (अमेठी के लोग) चाहते हैं कि गांधी परिवार का कोई सदस्य वापस आए, वे उस व्यक्ति की भारी अंतर से जीत सुनिश्चित करेंगे, वे यह भी उम्मीद करते हैं कि अगर मैं राजनीति में अपना पहला कदम उठाऊं और सांसद बनने के बारे में सोचूं तो मुझे अमेठी का प्रतिनिधित्व करना चाहिए।"  

'जो लोग मतपेटियां लूटा करते थे, आज वही EVM को दोष दे रहे..', विपक्ष पर सीएम योगी ने साधा निशाना

'भाजपा ने कभी आज़ादी की लड़ाई नहीं लड़ी, हमने इस देश का निर्माण किया..', पीएम मोदी पर खड़गे ने बोला हमला

काम नहीं आई कपिल सिब्बल की दलीलें ! जमीन घोटाले में हेमंत सोरेन को जमानत देने से कोर्ट ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -