'और भी जरुरी मुद्दे हैं..', खालिस्तानी नेता अमृतपाल पर पुछा सवाल, तो टाल गए भगवंत मान के मंत्री
'और भी जरुरी मुद्दे हैं..', खालिस्तानी नेता अमृतपाल पर पुछा सवाल, तो टाल गए भगवंत मान के मंत्री
Share:

अमृतसर: पंजाब के कैबिनेट मंत्री और अमृतसर के अजनाला निर्वाचन क्षेत्र के MLA कुलदीप सिंह धालीवाल, खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह के सम्बन्ध में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए थोड़ा भड़क उठे. हालाँकि, उन्होंने खुद को संभालते हुए बेहद ही चतुराई से अमृतपाल सिंह पर पूछे गए सवालों को नज़रअंदाज़ करते हुए कहा कि और भी अहम मुद्दे हैं जिन पर ध्यान देने की जरूरत है. मंत्री कुलदीप सिंह अमृतसर के अजनाला में एक गैर-सरकारी संगठन (NGO) द्वारा लगाए गए कैंसर शिविर के उद्घाटन करने पहुंचे थे.

यहाँ उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अपने परिवार को लाओ और कैंसर का टेस्ट करवाओ. इस समय पंजाब में कैंसर सबसे आवश्यक मुद्दा है. बता दें कि, विगत 24 फरवरी को अमृतसर में पुलिस और खालिस्तानी नेता और वारिस पंजाब दे के अध्यक्ष अमृतपाल सिंह के समर्थकों के बीच खुनी संघर्ष हुआ था. अमृतपाल सिंह के खास लवप्रीत तूफान की रिहाई की मांग को लेकर प्रदर्शनकारी बंदूक और तलवार लेकर अजनाला पुलिस थाने में दाखिल हो गए थे. उन्होंने पंजाब पुलिस से अमृतपाल सिंह और उनके समर्थकों के खिलाफ दर्ज कि गई FIR को निरस्त करने के लिए कहा और अनिश्चित काल तक अपना प्रदर्शन जारी रखने की धमकी भी दी थी.

घटना के एक सप्ताह से ज्यादा समय बाद, पंजाब में विपक्षी दलों और सिख धार्मिक निकायों ने कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल सिंह और उनके लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने में नाकाम रहने के लिए अमृतसर पुलिस को कटघरे में खड़ा किया. इस बीच, खुफिया एजेंसियों ने अमृतपाल सिंह द्वारा हमले का षड्यंत्र रचने की चेतावनी दी. अलर्ट में कहा गया है कि यह हमला देश विरोधी तत्वों द्वारा रचा जा रहा है और यह कानून व्यवस्था को ध्वस्त करने की साजिश है.

'पुलवामा शहीदों के परिजनों पर राजस्थान पुलिस ने भांजी लाठियां..', वादा करके भूली कांग्रेस सरकार, Video

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया के समर्थन में स्कूली बच्चों से जबरन चिट्ठी लिखा रहे केजरीवाल, Video हुआ वायरल

बदल रहा उत्तर प्रदेश ! देश के टॉप-10 अस्पतालों में से 9 यूपी के, देखें सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -