शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया के समर्थन में स्कूली बच्चों से जबरन चिट्ठी लिखा रहे केजरीवाल, Video हुआ वायरल
शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया के समर्थन में स्कूली बच्चों से जबरन चिट्ठी लिखा रहे केजरीवाल, Video हुआ वायरल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के शराब घोटाले को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर शिकंजा कस चुका है और फिलहाल वो CBI की रिमांड पर हैं। इस पूरे मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) लगातार सिसोदिया को बेकसूर बता कर उन्हें बचाव के उपाय खोज रही है। यहाँ तक कि, 10 साल पहले तक AAP जिन लालू प्रसाद यादव को भ्रष्टाचारी कहकर जेल में डालने की बातें कहा करती थी, अब AAP ने उन्ही लालू की पार्टी से सिसोदिया को बेकसूर बताते हुए पीएम मोदी को पत्र लिखवाया है। बता दें कि, विपक्षी दलों के 8 नेताओं ने सिसोदिया को बेकसूर बताते हुए पीएम मोदी पत्र लिखा है, उनमे लालू के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का नाम भी शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी को पत्र लिखने वालों में के चंद्रशेखर राव, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, तेजस्वी यादव, फारुख अब्दुल्ला, शरद पवार, उद्धव ठाकरे और अखिलेश यादव के नाम शामिल हैं।

वहीं, अब दिल्ली भाजपा ने एक बार फिर शराब घोटाले को लेकर दिल्ली की सत्ताधारी AAP को निशाने पर लिया है। इस बार दिल्ली भाजपा इकाई के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, बेशर्मी की सभी हदें पार कर चुके है केजरीवाल. मासूम बच्चों के पेपर छुड़वाकर व स्कूल के बाहर धूप में खड़ा करके उनसे ज़बरदस्ती शराब माफिया सिसोदिया के समर्थन में चिट्ठी लिखवा रहे हैं केजरीवाल !' दिल्ली भाजपा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दिखाई दे रहा है कि कुछ छात्राएं पन्ने पर कुछ लिख रही हैं और एक शख्स इनका वीडियो बना रहा है। इस दौरान स्कूल की शिक्षिका भी वहां उपस्थित हैं। जो लोग वीडियो बना रहे हैं, वो छात्रा से पूछते हैं कि यह सब कौन लिखवा रहा है। इसपर एक छात्रा बताती है कि स्कूल की मैडम।  

 

बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस ने शनिवार (4 मार्च) को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में दिल्ली सरकार के एक स्कूली गेट पर 'आई लव मनीष सिसोदिया' का बैनर लगाए जाने को लेकर FIR दर्ज की थी। जो FIR दर्ज की गई है, उसमें स्कूल प्रबंधन समिति की को-ऑर्डिनेटर गजाला और स्कूल की प्रिंसिपल गीता रानी पर सिसोदिया के समर्थन में अभियान चलाने के लिए स्कूल का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। 

'सिखों-मुसलमानों को दूसरे दर्जे का नागरिक समझते हैं..', विदेशी धरती से राहुल गांधी का एक और विवादित बयान

'टुकड़े-टुकड़े गैंग को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा..', राहुल गांधी के विवादित बयानों पर भड़के कानून मंत्री

इस महीने 2 बार कर्नाटक दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, करोड़ों की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -