होने लगे है मनीषा राणावत के इश्क के चर्चे
होने लगे है मनीषा राणावत के इश्क के चर्चे
Share:

वैलेंटाइन्स वीक बॉलीवुड की हस्तिओ के लिए काफी खास है. हर तरफ वैलेंटाइन्स डे की धूम है। निर्माता ने एक बार फिर अपने प्यार को लेके इशारा दिया है। वो कहते हैं ना कि इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते, कुछ ऐसा ही मनीषा के साथ भी हुआ।वह अपने प्यार को ज्यादा दिनों तक दुनिया की नजरों से छुपाकर नहीं रख पाई। मनीषा की लव स्टोरी भी कमाल की है।कही ना कही से कुछ सवाल खड़े करने वाली तस्वीरे अक्सर मनीषा के इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते रहेते है जो एक बार सोचने को मजबूर जरुर करता है के क्या मनीषा को किसी से इश्क़ है। मनीषा को किसी से मोहब्बत है उसकी गवाई उनकी हर पोस्ट देती है पर ये काफी रोमांचक है हम सब को ये अंदाज़ा है के मशहूर फ़िल्म निर्माता मनीषा राणावत को किसी से प्यार है पर वो कौन है ये किसी पहेली से कम नही। 

मनीषा के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।जिनमें मनीषा का प्यार महसूस किया जा सकता है। किसी के लिये मनीषा का दिल धड़कता है और माना जा सकता है के निर्माता बेहद प्यार मैं है प्यार इश्क मोहब्बत की बातें अक्सर होती हैं। यह वो एहसास है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। प्यार वो अनमोल खजाना है जिसे हर कोई पाना चाहता है। प्यार के बिना जीवन बिताना बेमानी होता है।प्यार ना जात पात देखता और ना ही दिन या रात समज आते है।प्यार का रिश्ता काफी पवित्र रिश्ता होता है।हर इंसान को किसी न किसी से कभी न कभी प्यार होता है।

पहली नजर में ही हम जान जाते हैं कि यही वो इंसान है जिसका साथ हम जीवनभर चाहते हैं। फिल्मी दुनिया में भी ऐसी कई हस्तियां हैं जिन्हें पहली नजर में प्यार हुआ! इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड की हसीन निर्माता मनीषा राणावत।जिन्हें किसी से बेइंतिहा मोहब्बत है।मनीषा की लव स्टोरी काफी फिल्मी नज़र आती है। क्या मनीषा को किसी से महोब्बत है या उनकी आने वाली फ़िल्म Jahaan का ज़िक्र है। आज हम अपने इस लेख के जरिए बात करेंगे इनकी प्रेम कहानी की।

क्या मनीषा राणावत अपने प्यार को दुनिया के सामने अपनी आनेवाली फ़िल्म जहां [Jahaan ] के ज़रिये लाना चाह रही है ? ये बार बार सोचे जाने वाला प्रश्न है। एक तरफ़ निर्माता अपने आनेवाली फ़िल्म जहां [ Jahaan ] का ज़िक्र हर वक़्त करती है। बतादे जहां [ Jahaan ] Unstoppable love that never ends मनीषा के दिल के बेहद क़रीब है इस फ़िल्म मैं लोकप्रिय अदाकाराएं शामिल होने की संभावना जतायी जा रही है क्या मनीषा अपने प्यार और फ़िल्म को दुनिया के सामने एक ही दिन लाना चाहती है क्या मनीषा इसमें भी एक नया इतिहास रचाने जा रही है.

निर्माता के हर फ़ैसले ऐतिहासिक साबित हुए हैं क्या मनीषा अपनी सूझ-बूझ से फ़ैसले लेती है या फिर क़िस्मत का तोहफ़ा है मनीषा आए दिन कुछ फोटोज और वीडियो साझा करती रहती है जिनमें प्यार का ज़िक्र और फिक्र दोनों महसूस किये जा सकते हैं। मनीषा का प्यार और फ़िल्म दोनों ही अभी तक एक राज़ है जिनकी एक जलक की हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है.

आपकी एक गलती के कारण खाली हो जाएगा आपका बैंक खाता, सरकार ने जारी किया अलर्ट

आधी से भी कम कीमत पर मिल रहे है Samsung Galaxy Buds FE, जानिए कैसे?

फोन स्क्रीन पर W ड्रा करें और व्हाट्सएप खुल जाएगा, यहां जानें कमाल की ट्रिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -