फिर बड़ी भंसाली की मुश्किलें, करणी सेना ने फूंकी दो बसें
फिर बड़ी भंसाली की मुश्किलें, करणी सेना ने फूंकी दो बसें
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की मुश्किलें फिल्म 'पद्मावत' को लेकर कम होने का नाम नहीं ले रही है. गौरतलब है कि, 'पद्मावत' को सुप्रीम कोर्ट से देशभर में रिलीज का ग्रीन सिग्‍नल मिल गया है लेकिन फिर भी करणी सेना ने गुजरात के गांधीनगर और महेसाणा जिले में दो बसों को जलाया दिया. हालांकि इन घटनाओं में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ.

खबरों कि माने तो प्रदर्शनकारियों ने इन सभी को पहले ही बसों से उतार दिया था. इसके बाद बसों में आग लगा कर जलाया दिया. सूत्रों के मुताबिक, एक बस महेसाणा से झालोद जा रही थी जबकि दूसरी गांधीनगर से देओदर, दोनों बसें पूरी तरह जल गईं. गौरतलब है कि, इससे पहले करणी सेना ने देशभर के कई हिस्सों के सिनेमा घरों में तोड़फोड़ की. यही नहीं बल्कि, बताया जा रहा है कि, करणी सेना ने फिल्‍म के रिलीज होने पर राजस्थान में जनता कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है. करणी सेना का कहना है कि, अगर कोई सिनेमाघर फिल्म को प्रदर्शित करता है, तो वह उसकी जिम्मेदारी होगी.

बता दे कि, फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी, दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती और शाहिद कपूर रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे. कई दिनों से फिल्म को लेकर विरोध हो रहा है जो लगातार बढ़ रहा है. आरोप है कि, इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्‍यों से छेड़छाड़ की गई है. हालांकि भंसाली ने पहले सफाई दे दी है कि, फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जिससे रानी पद्मावती के सम्मान पर आंच आये.

ये भी पढ़े

सब्यसाची की साडी में कहर ढा रही है बच्चन बहू

बर्थडे- जानिए, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

ट्रोल्स का शिकार हुईं मलाला यूसुफजई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -