सब्यसाची की साडी में कहर ढा रही है बच्चन बहू
सब्यसाची की साडी में कहर ढा रही है बच्चन बहू
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या राय बच्चन आये दिन अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है. हाल ही में उन्होंने दिल्ली के फर्स्ट लेडिस नामक एक इवेंट में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी और रैड कलर का ब्लाउज पहना हुआ था. जिसमे वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद की खूबसूरत लग रही थी.

हालांकि ये पहली बार नहीं जब ऐश्वर्या खूबसूरत नजर आई है इससे पहले भी वह कई इवेंट में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी है. ऐश्वर्या ने जो साडी पहनी है उसे मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है. बता दे कि, फर्स्ट लेडिस नामक इवेंट में ऐश्वर्या के साथ मेनका गांधी भी मुख्य अतिथि के तौर पर निमंत्रित थी. इस दौरान ऐश्वर्या ने महिला शक्तिकरण पर भी खूब सारी बातें की. खबरों के अनुसार बताया जा रह है कि, ऐश्वर्या राय बच्चन सहित अन्य 111 महिलाओं को राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद द्वारा सम्मानित किया. यह सम्मान महिलाओं की अचीवमेंट को देखते हुए फर्स्ट लेडी इवेंट के दौरान राष्ट्रपति भवन में किया गया.

दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने ऐश्वर्या को 'फर्स्ट लेडीज' के अवॉर्ड से सम्मानित किया. ऐश्वर्या को यह अवॉर्ड कान फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी मेंबर पहली भारतीय एक्ट्रेस होने पर दिया गया. बात करे ऐश्वर्या के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'फन्ने खान' में अभिनेता अनिल कपूर के साथ नजर आएगी.

ये भी पढ़े

बर्थडे- जानिए, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

ट्रोल्स का शिकार हुईं मलाला यूसुफजई

प्रभास की शादी को लेकर उनके अंकल ने किया खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -