फिर माँ को भुगतनी पड़ी बेटी के कर्मों की सजा, जानिए पूरा मामला
फिर माँ को भुगतनी पड़ी बेटी के कर्मों की सजा, जानिए पूरा मामला
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में बेटी के प्रेम विवाह करने पर गांव के लोगों ने विधवा मां के साथ मारपीट की तथा समाज से बहिष्कार कर दिया। चोटिल महिला को घरवालों ने आनन-फानन में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है।

घटना कोतवाली थाना इलाके के एक गांव का है। खबर के अनुसार, यहां की रहने वाली विधवा महिला की बेटी ने वर्ष 2021 में दूसरी जाति के लड़के के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। तब से गांव के लोग महिला से नाराज थे तथा उसे धमकी दे रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि बेटी दामाद को गांव से बाहर कर दो। वहीं, पीड़ित महिला की बेटी ने इल्जाम लगाया है कि उनकी मां को बीते 3 महीनों से टॉर्चर किया जा रहा है। उनसे कहा जा रहा है कि बेटी दामाद को घर में नहीं आने दो। उन्हें गांव से बाहर कर दो। इसके अतिरिक्त संपत्ति से भी बेदखल कर दो, नहीं तो उनका समाज से बहिष्कार कर दिया जाएगा।

गांव के लोगों का कहना है कि महिला की बेटी ने दूसरी जाति में शादी की है। इसको लेकर भगत और गांव के अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की है। कहा जा रहा है कि विधवा महिला की एकमात्र बेटी ही है। जब भी महिला को कोई परेशानी आती है, तो उसकी सहायता के लिए बेटी दामाद उसके घर आते हैं। बेटी दामाद ही इस महिला एवं उसकी बुजुर्ग सास की देखरेख कर रहे हैं। मामले में कोतवाली टीआई अजय सोनी ने बताया, "सोमवार को महिला के साथ मारपीट की खबर डायल 100 पर आई थी। पुलिस के पहुंचने के पहले ही घरवालों ने महिला को जिला चिकित्सालय उपचार के लिए ले गए थे। पुलिस की प्रारंभिक तहकीकात में सामने आया है कि महिला की लड़की ने वर्ष 2021 में दूसरी समाज के लड़के से शादी कर ली थी। इसी बात को लेकर समाज के लोग उसे बाहर कर रहे हैं। पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है।"

नेत्रहीनों के लिए और भी आसान होगी धार्मिक स्थलों की यात्रा, BTECH की छात्राओं ने बनाई अनोखी चीज

भारतीय क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, मिली ये बड़ी सफलता

22 वर्षीय प्रेमी ने काट डाला 42 साल की प्रेमिका का सिर, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -