चावल कारोबारी के घर पर रैकी करवाकर की ढाई करोड़ की चोरी
चावल कारोबारी के घर पर रैकी करवाकर की ढाई करोड़ की चोरी
Share:

इंदौर। बीते साल शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाले चावल कारोबारी के घर से हुई करीब ढाई करोड़ रुपये की चोरी का मामला सामने आया था। इस घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी मनोहर देवड़ा सहित उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों से तकरीबन 6 लाख के जेवर भी जब्त किये है। 

जानकारी के मुताबिक़ यह मामला करण राठी निवासी शान्ति निकेतन लसूड़िया के घर का है। बीते साल जुलाई में आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस जांच में जूट गई थी। जांच के दौरान पुलिस ने मनोहर देवड़ा को आरोपी पाकर, उसे और उसके साथियो को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद यह पता लगा कि, मनोहर निवासी उन्हेल पर कई और केस दर्ज है साथ की कई जिलों की पुलिस भी उसे तलाश रही है। वहीं, पुलिस के पकड़ लेने के डर से मनोहर के एक साथी को दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि, मनोहर देवड़ा एक शातिर अपराधी है, जो ड्राइवर, पेंटर और घरेलू नौकरों से संपर्क में रहता है और घर में रहने वाले सदस्यों, आने-जाने वाले लोगो सहित घर में रखी अलमारियों और तिजोरियों के नक़्शे भी बनवा लेता था। ठीक उसी तरह इस वारदात को अंजाम देने के लिए मनोहर ने एक पेंटर का सहारा लिया था, जिसने करण राठी के घर का ब्योरा ले रखा था। इसका फायदा उठाकर आरोपियों ने 3 लाख रुपये, कुछ विदेशी मुद्राए सहित तकरीबन ढाई करोड़ रुपए की चोरी की थी।  

अपने हाथ पर मौत की वजह लिखकर होमगार्ड ने लगाई फांसी, पुलिस भी दंग

पति को होना था आर्थिक रूप से मजबूत तो पत्नी पर डालने लगा दोस्तों के साथ संबध बनाने का दबाव और फिर...

फाग उत्सव में खेली बरसाना की विश्वविख्यात लट्ठमार होली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -