पति को होना था आर्थिक रूप से मजबूत तो पत्नी पर डालने लगा दोस्तों के साथ संबध बनाने का दबाव और फिर...
पति को होना था आर्थिक रूप से मजबूत तो पत्नी पर डालने लगा दोस्तों के साथ संबध बनाने का दबाव और फिर...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग का गंभीर इल्जाम लगाते हुए अदालत में याचिका दायर की जिसे जिला अदालत ने मंजूर कर लिया। पीड़िता ने बताया कि उसका पति आर्थिक तौर पर मजबूत होने के लिए उसे दोस्तों व अन्य व्यक्तियों के साथ संबध बनाने का दबाव बना रहा था। महिला की शादी पुणे के रहने वाले अमित छाबड़ा से हुई थी। शादी के कुछ वक़्त पश्चात् अमित कुछ गलत दोस्तों के संपर्क में आया तथा अपनी पत्नी पर मालिक और दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। जिससे उसे प्रमोशन एवं अधिक रुपये मिलने लगे। इसके अतिरिक्त देवर राज भी अपनी भाभी के साथ पति जैसा व्यवहार कर बुरी नियत से उसे छूने लगा। जिसके कारण वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी। 

पीड़िता का आरोप है कि उसके देवर राज ने उसकी 12 बेटी के सामने कई बार अश्लील हरकत की तथा गलत तरीके से छूआ। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसके साथ खूब मारपीट की गई। इससे तंग आकर उसने एक बार अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। बावजूद इसके ससुराल वाले उसे अलग-अलग तरीके से प्रताड़ित करते रहे। 

तत्पश्चात, 12 अगस्त 2022 को इंदौर अपने मायके पहुंची तथा गुमसुम रहने लगी। माता-पिता के कई बार पूछने पर उसन आपबीती बताई एवं थाने में शिकायत दर्ज कराई। इंदौर पुलिस महिला के पति अमित को पुणे से इंदौर बुलाया एवं उसे समझाइश दी और उसने फिर से ऐसी गलती ना करने की कड़ी हिदायत दी। पति अमित ने पुलिस के सामने लिखित में वादा किया कि वह पत्नी को किसी भी तरीके परेशान नहीं करेगा। मगर कुछ दिन पश्चात् पति और ससुराल वालों के हत्याचार शुरू हो गए। तत्पश्चात, पीड़िता कृष्ण कुमार कुन्हारे और एडवोकेट सुपाली राठौर से मिली एवं जिला अदालत इंदौर में केस फाइल करवाया। जिसके बाद अदालत ने महिला बालविकास अधिकारी से जाच करवाई। इस रिपोर्ट के बाद पति, देवर और सास के खिलाफ गंभीर धारा 12 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

'अगर आप सैनिकों को भड़काएंगे तो..', TN में फ़ौजी की हत्या पर चेतावनी देने वाले पूर्व कर्नल पर केस दर्ज

JDU छोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने MLC पद से भी दिया इस्तीफा, लौटाया नितीश कुमार का इनाम

फाग उत्सव में खेली बरसाना की विश्वविख्यात लट्ठमार होली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -