आधी रात को दीवार फांदकर युवती के घर में घुसा युवक और फिर किया दिल दहला देने वाला काम
आधी रात को दीवार फांदकर युवती के घर में घुसा युवक और फिर किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने घर में घुसकर युवती को मिट्टी का तेल डालकर जला दिया है. जी हाँ, इस मामले में घटना के बाद गंभीर रुप से झुलसी युवती को इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो गई.

वहीं मामले को अंजाम देने के बाद से सनकी युवक फरार हो चुका है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले का बताया जा रहा है. वहीं मामले के बारे में पुलिस ने कहा, ''जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के टोपरी मजरे भनियापुर गांव निवासी छविलाल की 18 वर्षीय पुत्री बीते 31 अक्तूबर को घर के अंदर सो रही थी. उसी दौरान गांव का एक युवक दीवार फांद कर घर में घुस गया. पहले उसने युवती को किसी दूसरी जगह शादी नहीं करने का दबाव बनाया और युवती के मना करने पर उस पर मिट्टी का डालकर आग लगा दी. युवती की चीख-पुकार सुनकर घरवाले दौड़े तबतक युवक आरोपी मौके से फरार हो गया था.''

इस मामले में घरवालों ने किसी तरह आग पर काबू पाने के बाद लड़की को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालात नाजुक देख चिकित्सकों ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान सरिता की मौत हो गई. खबरों के मुताबिक आरोपी युवक युवती से एक तरफा प्यार करता था और उसकी शादी तय होने से वह नाराज चल रहा था इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दे दिया. अब पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है.

प्रेमिका ने किया अपने प्रेमी का कत्ल, वजह जानकर रह जायेंगे दंग

DP से खुली प्रेमी के हरकतों की पोल, हक़ीक़त जानकर उड़ गए प्रेमिका के होश

सुहागरात पर हैवान बना पति, पत्‍नी को पिलाई शराब और मुंह में डाला कांच...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -