प्रेमी संग आपत्तिजनक हाल में पकड़ी गई तो नाबालिग लड़की ने कर ली खुदकुशी
प्रेमी संग आपत्तिजनक हाल में पकड़ी गई तो नाबालिग लड़की ने कर ली खुदकुशी
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ बीते सोमवार दोपहर एक प्रेमी जोड़े के आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद 17 साल की लड़की ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

जी हाँ, इस मामले के बारे में बात करते हुए गाजीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसओ) संदीप तिवारी ने मंगलवार को बताया कि "थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की दोपहर 17 साल की एक लड़की के परिजन खेत से काम कर जब घर वापस लौटे तो घर के अंदर अपनी बेटी और एक समुदाय विशेष के एक लड़के को आपत्तिजनक स्थिति में पाया. इसके बाद दोनों को पकड़ लिया गया और पुलिस को सूचना दे दी." इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "पुलिस के गांव पहुंचने से पहले लड़का अपनी प्रेमिका के परिजनों के चंगुल से छूट कर भाग चुका था. वहीं लड़की मकान की दूसरी मंजिल के कमरे की छत में लगे पंखे से रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर लटकी हुई पाई गई. उस समय लड़की की मौत हो चुकी थी."

वहीं वह यह भी बता चुके हैं कि "लड़की के परिजन उसके शव का पोस्टमॉर्टम नहीं करवाना चाहते थे, इसलिए यमुना नदी के किनारे उसका अंतिम संस्कार कर दिया है. मामला दो समुदायों के बीच होने की वजह से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. सुरक्षा की दृष्टि से गांव में अधिक संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है."

गुजरात के विवादास्पद आतंकवाद विरोधी कानून को राष्ट्रपति कोविंद ने दी मंजूरी, जानिए इस बिल पर क्यों हुआ था बवाल

बच्चे के दूध मांगने की जिद से परेशान होकर मां ने ले ली जान

आश्रम में बाबा महिलाओं के आपस में बनवाते थे संबंध और वीडियो बनाकर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -