प्रदीप मिश्रा की कथा में हुई चोरी, जानिए पूरा मामला
प्रदीप मिश्रा की कथा में हुई चोरी, जानिए पूरा मामला
Share:

इंदौर/ब्यूरो:  इंदौर में 24 से 30 जुलाई के बीच आयोजित पं. प्रदीप मिश्रा की शिवपुराण कथा में दो दर्जन से ज्यादा महिलाओं की सोने की चेन चोरी हो गई। इनमें कुछ महिलाओं के सोने से बने वजनी मंगलसूत्र भी शामिल हैं। इस संबंध में महिलाओं ने पुलिस से शिकायतें दर्ज कराई। एक आयोजन में इतनी अधिक चेन चोरी होने से पुलिस भी हरकत में आ गई है।

पुलिस ने चेन और मंगलसूत्र चुराने वाली एक महिला को शनिवार को पकड़ा है। एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने उससे पूछताछ के लिए अन्नपूर्णा पुलिस को सौंपा है। यहां पुलिस आरोपी महिला से चोरी की लिंक के बारे में पूछताछ कर रही है। लेकिन इस बीच पुलिस ने ताबड़तोड़ एक टीम बनाकर महाराष्ट्र भी भेजी है। पुलिस को आशंका है कि इतनी बड़े आयोजन में महाराष्ट्र का चेन चोर गिरोह शामिल है। मामले में अन्नपूर्णा पुलिस की टीम जांच में जुट गई है। पुलिस कथा के दौरान लगे लगाए गए कैमरे और सीसीटीवी फुटेज जुटा रही है।

 कथा के दौरान पं. मिश्रा लगातार अपील कर रहे थे कि चोरों से सावधान रहें। और कथा के दौरान सोने के आभूषण पहनकर न आएं। लेकिन इसके बाद भी कई महिलाओं पर पं. मिश्रा की यह अपील बेअसर रही। सात दिन में यहां दो दर्जन से अधिक महिलाएं आवेदन लेकर थाने पर पहुंची। लेकिन पुलिस ने किसी भी मामले में केस दर्ज नहीं किया। कथा के आखिरी दिन थाने पर रात में हंगामा हुआ। जिसके बाद अफसरों ने एक टीम बनाकर गुपचुप तरीके से जांच में जुट गई है।

दंपती को लूटने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

पब पर पुलिस का छापा, इस हालत में भागे युवक-युवती

रिटायर्ड टेक्नीशियन के घर में घुसे चोर, ऐसे दिया घटना को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -