पब पर पुलिस का छापा, इस हालत में भागे युवक-युवती
पब पर पुलिस का छापा, इस हालत में भागे युवक-युवती
Share:

इंदौर/ब्यूरो: इंदौर के विजय नगर में शनिवार को आधी रात को पब खुला था। सैकड़ों युवक-युवतियों को शराब परोसी जा रही थी। पुलिसकर्मी बाहर से देख कर गुजर गए लेकिन पब बंद नहीं करवाया। डीसीपी और एडीसीपी को भनक लगी तो छापा मारा। इस दौरान संचालक तो भाग गया लेकिन मैनेजर व कर्मचारी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

 जोन- 2 के प्रभारी डीसीपी रजत सकलेचा को खबर मिली थी कि भमोरी क्षेत्र स्थित ''रे'' पब में रात पौने एक बजे तक शराब पार्टी चल रही है। एडीसीपी जोन-2 राजेश व्यास के साथ डीसीपी खुद मौके पर पहुंचे और थाने से बल बुलवाया। अफसर अंदर पहुंचे तो सैकड़ों युवक-युवतियों को नशे में झूमते देख कर दंग रह गए। पब के कर्मचारी शराब परोस रहे थे। एडीसीपी के मुताबिक पब का मुख्य दरवाजा बंद था जबकि गुप्त रास्ते से प्रवेश दिया जा रहा था।छापे के बाद भी शटर उठा कर ग्राहकों को बाहर निकाला गया।
 भाग निकला पब संचालक - पुलिस ने श्रवण नत्थ्या पड़ागरे, गोलू उर्फ कुलदीप ओझा, अर्जुन अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया। पब संचालक पीयूष ठाकुर मौके से फरार हो गया।

आरोपि के खिलाफ धारा 188 और कोलाहल अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। एडीसीपी ने विजय नगर टीआइ रविंद्र गुर्जर को फटकार भी लगाई। बीट अधिकारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। एडीसीपी के मुताबिक संचालक को भी नोटिस जारी किया गया है। आबकारी, एमपीइबी और फायर ब्रिगेड को जांच के लिए पत्र लिखा गया है।

रिटायर्ड टेक्नीशियन के घर में घुसे चोर, ऐसे दिया घटना को अंजाम

मैराज अहमद खान और इस खिलाड़ी ने निशानेबाजी ने अपने नाम किया गोल्ड मेडल

बैंकिंग कियोस्क लेने के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -