रिटायर्ड टेक्नीशियन के घर में घुसे चोर, ऐसे दिया घटना को अंजाम
रिटायर्ड टेक्नीशियन के घर में घुसे चोर, ऐसे दिया घटना को अंजाम
Share:

इंदौर/ब्यूरो: बीती रात राऊ थाना क्षेत्र में एक रिटायर्ड टेक्नीशियन के घर चोरों ने लाखो के माल पर हाथ फेर दिया और इतना ही नहीं जिस कालोनी में चोरी हुई वहां सुरक्षाकर्मी भी तैनात थे घटना के बाद  सीसीटीवी फुटेज से पुलिस चोरों को तलाश रही है। आपको बता दे की इंदौर के राऊ थाना क्षेत्र में चोरों ने रिटायर्ड टेक्नीशियन के घर को निशाना बनाया। जानकारी के अनुसार घटना के वक्त पूरा परिवार  मुंबई गया हुआ था 

 जिसके चलते चोरो ने टेक्नीशियन के घर से चोर करीब चार लाख रुपये के जेवर व नकदी चुरा कर ले गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगा रही है। राऊ थाना पुलिस के मुताबिक साईं रायल पाम निवासी नागेंद्र मिश्रा 2 जुलाई को पत्नी आशा और बेटी प्रिया के साथ बेटे से मिलने मुंबई गए थे। 29 जुलाई को प्रिया घर लौटी तो ताला टूटा मिला। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था।अलमारियों में रखे चार लाख रुपये कीमती आभूषण और रुपये गायब थे। 

पुलिस को जानकारी मिली कि जिस जगह चोरी हुई वहां रात में गार्ड पहरा भी देते हैं। इसके बाद भी चोरों ने मिश्रा के मकान को निशाना बनाया। पुलिस सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और नौकरों की जानकारी जुटा रही है। प्रिया के मुताबिक चोरों ने इत्मिनान से वारदात को अंजाम दिया है। पहली मंजिल के कमरे का तो दरवाजा ही तोड़ दिया। चोरों ने गद्दे उठा कर पलंग का सामान भी बाहर निकाल कर कीमती सामान ढूंढा। इसी तरह तुकोगंज थाना क्षेत्र स्थित अरिथ एवेन्यू से चोर मंजुला सत्यप्रकाश सक्सेना के फ्लैट से सोने के झुमके, लोंग, चांदी के गिलास आदि सामान चुरा ले गए। दोनों घटनाओं में पुलिस सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है।

मैराज अहमद खान और इस खिलाड़ी ने निशानेबाजी ने अपने नाम किया गोल्ड मेडल

बैंकिंग कियोस्क लेने के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन

कुपोषण से सुपोषण करने का एक प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -