नितीश कुमार को शिखंडी और भिखमंगा कहने वाले RJD विधायक के घर चोरी, नल-बल्ब तक नहीं छोड़े
नितीश कुमार को शिखंडी और भिखमंगा कहने वाले RJD विधायक के घर चोरी, नल-बल्ब तक नहीं छोड़े
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के चर्चित विधायक सुधाकर सिंह घर पर चोरी हो गई है. यह चोरी पटना स्थित विधायक के आवास में हुई है. सूबे के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह को 14/3 MLA फ्लैट आवंटित किया गया है. इसी फ्लैट में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. दरअसल, जिस घर में चोरी हुई है, वहां कोई मौजूद नहीं था. उस घर में ताला लगा हुआ था और चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया है. सुधाकर सिंह की तरफ से फ़िलहाल इस चोरी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

रिपोर्ट के अनुसार, चोर, RJD विधायक और पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह के आवास से बल्ब और नल तक चुरा ले गए हैं. कई महत्वपूर्ण दस्तावेज़ के भी गायब होने की सूचना हैं. चोरी की वारदात की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने आवास पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश कर रही है. इस मामले की शिकायत कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई है। सुधाकर सिंह बीते कुछ दिनों से बिहार की सियासत में सबसे चर्चित रहे हैं. RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह को गत वर्ष अगस्त में बनी महागठबंधन सरकार में कृषि मंत्री नियुक्त किए गए थे. मगर, नीतीश कुमार के विरुद्ध चोरों के सरदार वाले बयान के बाद उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया था. इसके बाद भी वह नीतीश कुमार के खिलाफ हमलावर रहे थे.

सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को शिखंडी कहा था. RJD विधायक सुधाकर सिंह ने एक बयान में कहा था कि, हमारे नेता और RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी हैं, जिन्होंने बिहार के लिए काफी कुछ किया है, मगर नीतीश कुमार का नाम इतिहास में नहीं होगा. लोग उन्हें जरा भी याद नहीं करेंगे. वह ‘शिखंडी’ की तरह हैं, जिसका अपना कोई स्टैंड नहीं हैं. इसके साथ ही सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार को बेशर्म और भिखमंगा भी कहा था. उन्होंने कहा था कि, नीतीश कुमार हाथ में कटोरा लेकर दिल्ली जाते हैं और केंद्र सरकार से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा प्रदान करने की मांग करते हैं. आपने पूरे विश्व में ऐसा भीखमंगा नहीं देखा होगा, जो 350 करोड़ रुपये के जेट में यात्रा करता है और भीख मांगने के लिए अपने हाथ में कटोरा रखता है.

फिर विवादों में आए उद्योग मंत्री, पूर्व पार्टनर ने लगाया ये बड़ा आरोप

राहुल गांधी को पसंद नहीं आया बजट, कहा- मोदी सरकार के पास कोई रोडमैप नहीं

अनोखे अंदाज में संसद पहुंचे राहुल गांधी, कांग्रेस नेताओं ने लगाए जिंदाबाद के नारे


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -