फिर विवादों में आए उद्योग मंत्री, पूर्व पार्टनर ने लगाया ये बड़ा आरोप
फिर विवादों में आए उद्योग मंत्री, पूर्व पार्टनर ने लगाया ये बड़ा आरोप
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव एक बार फिर ख़बरों में छा गए हैं। उनके पूर्व पार्टनर एवं लोकप्रिय कारोबारी ने उन पर परेशान करने का आरोप लगाया है। शिकायती आवेदन लेकर जिलाधिकारी एवं एसपी के समीप पहुंचे कारोबारी ने मंत्री पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। इसमें सबसे गंभीर आरोप बिजनेस कब्जाने का है। बता दें कि हाल ही में एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था, जिसने एक होटल में पहुंचकर मंत्री दत्तीगांव के विरुद्ध अपशब्द कहे थे।

जिलाधिकारी एवं एसपी के समीप पहुंचे कारोबारी नितिन नंदेचा ने कहा कि उद्योग मंत्री ने उन्हें मानसिक, शारीरिक एवं आर्थिक तौर पर प्रताड़ित किया है। नंदेचा ने आरोप लगाया है कि दत्तीगांव ने उनकी गाड़ियां, जमीन एवं बिजनेस पर अवैध तौर पर कब्जा कर लिया है। इतना ही नहीं आवदेन में मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी देते हुए मंत्री को गिरफ्तार करने की मांग भी की है। 

बता दें कि बदनावर निवासी नितिन नंदेचा दत्तीगांव के बिजनेस पार्टनर रह चुके हैं। जिस होटल में महिला ने दत्तीगांव को अपशब्द कहे थे, वह नंदेचा का ही था। उस घटना के पश्चात् से ही नंदेचा, दत्तीगांव के निशाने पर चल रहे हैं। हालांकि, इल्जामों पर सफाई देते हुए दत्तीगांव ने नंदेचा के दावों को झूठा करार दिया है। शिकायत में नंदेचा ने आरोप लगाया है कि दंत्तीगांव उनका व्यवसायिक नुकसान कर रहे हैं। उनकी संपत्ति हड़पने एवं आए दिन उन्हें समाप्त करने की धमकियां दी जा रही हैं। नंदेचा की शिकायत पर पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। एसपी आदित्यप्रताप सिंह ने शिकायत प्राप्त होने की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में तहकीकात के आदेश दे दिए गए हैं। तहकीकात के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पालतू कुत्ते के साथ शख्स ने कर दी ऐसी हरकत, जानकर काँप उठेगी रूह

पत्नी ने कर दिया संबंध बनाने से इनकार तो भड़का पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

अयोध्या पहुंची 6 करोड़ साल पुरानी शालिग्राम शिलाएं, रामभक्तों ने पुष्पवर्षा से किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -