केमिकल दूकान में लगी भीषण आग, 12 घंटे में भी नहीं पाया जा सका काबू
केमिकल दूकान में लगी भीषण आग, 12 घंटे में भी नहीं पाया जा सका काबू
Share:

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। मंगलवार देर रात मधुमिलन चौराहे पर एक केमिकल और ऑयल पेंट की दूकान में आग लग गई। दूकान में केमिकल होने की वजह से आग बेहद भीषण हो गई, वहीं बताया जा रहा है की आग को लगे तकरीबन 12 घंटे से अधिक समय हो गया है लेकिन फि भी अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आग लगने की सुचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए थे।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को रात में तकरीबन 11:30 बजे आग लगने की सुचना दमकल विभाग को दी गई, सुचना के तुरंत बाद ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश में लग गए, लेकिन आग इतनी भीषण है की 10 दमकल गाड़िया मिलकर भी अभी तक आग पर काबू नहीं कर सकी है। वहीं, दूकान में पेंट और केमिकल होने के कारण सिर्फ पानी से आग पर काबू नहीं किया जा सकता इस लिए पानी के साथ फोम का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि आग अधिक भीषण होने के कारण काबू पाने में अभी और समय लग सकता है। दरअसल मधुमिलन चौराहे पर केमिकल और ऑयल पेंट की दूकान में आग शार्ट सर्किट के चलते लगी। वहीं अनुमान है कि आग भीषण होने के कारण 4 मंजिला दूकान में कुछ भी सामान शेष नहीं बच सकेगा, जिसके चलते दूकान मालिक को भारी नुकसान उठाना पढ़ सकता है।

2 दिनों तक माँ-बाप की लाश के पास भूखा प्यासा पड़ा रहा डेढ़ वर्षीय मासूम, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

बूथ को मजबूत करने के लिया कांग्रेस ने सौंपा जिलों का प्रभार

एक बार फिर प्रदेश में मौसम ले रहा करवट, भीगेंगे कई जिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -