प्रेमिका से कहासुनी होने पर युवक ने लगाई फांसी
प्रेमिका से कहासुनी होने पर युवक ने लगाई फांसी
Share:

इंदौर ब्यूरो 

इंदौर। शहर में लगातार आत्महत्या के मामले सामने आ रहे है, आपको बता दे की छात्र ने गर्लफ्रेंड से कहासुनी होने पर दुनिया को अलविदा कह दिया। दरअसल छात्र इंदौर में रहकर एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था। उसकी गर्लफ्रेंड जबलपुर में रहती थी, सोमवार की रात जब दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो छात्र ने गर्लफ्रेंड को सुसाइड करने की धमकी दी जिसके बाद लड़की ने कहा कि धमकी मत दो। लेकिन लड़की को क्या पता था की उसका प्रेमी सही में फांसी के फंदे को गले लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर लेगा।    

अगले दिन सुबह जब लड़की ने हॉस्टल संचालिका को पूरी बात बताई तो संचालिका छात्र के कमरे में गई लेकिन हॉस्टल संचालिका को लड़के का शव फंदे पर लटका मिला। जिसके बाद शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

भंवरकुआं पुलिस ने बताया की छात्र ग्वालियर का रहने वाला है। छात्र लगभग 3 महीने से  इंदौर में रह कर MPPSC की कोचिंग कर रहा था और भवंरकुआं क्षेत्र में एक निजी हॉस्टल में रहता था। बताया जा रहा है की मृतक के पिता ग्वालियर में सब इंस्पेक्टर है। पुलिस ने पूछताछ के लिए जबलपुर में रहने वाली लड़की से बात की तो दोनों के बीच हुए झगड़े की बात सामने आई। युवती ने बताया की वह जबलपुर के किसी कार शोरूम में नौकरी करती है। मृतक और लड़की करीब 1 साल से एक दूसरे को जानते थे। मामले में पुलिस आगे करवाई कर रही है।

छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतरा

मौसम विभाग ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज़, एशिया कप से पहले फिट हो सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -