टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज़, एशिया कप से पहले फिट हो सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज़
टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज़, एशिया कप से पहले फिट हो सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज़
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल के प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। राहुल ने अगस्त के आखिर में होने वाले एशिया कप 2022 से पहले नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में नेट पर बैटिंग प्रैक्टिस चालु कर दी है। बता दें कि हाल ही में जर्मनी में राहुल की हर्निया की सर्जरी हुई और इसके कारण वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला और फिर इंग्लैंड दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। 

राहुल जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले T20 की पूर्वसंध्या पर चोटिल हुए थे। इसके चलते राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली आगामी श्रृंखला में भी खेल पाएंगे। हालांकि, ऐसी उम्मीद की जा रही है कि राहुल एशिया कप से पहले पूरी तरह से फिट हो सकते हैं। जर्मनी से वापस आने के बाद राहुल ने NCA में अपनी अभ्यास शुरू कर दिया है। बुधवार को उन्होंने नेट पर हल्का अभ्यास किया। उनकी प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वह नेट्स में शॉर्ट्स पहने हुए नज़र आए थे और गेंद को डिफेंड कर रहे थे। 

इस दौरान राहुल ने सिर्फ अपने बाएं पैर में पैड पहना था। एक अन्य तस्वीर में, राहुल को कोचिंग स्टाफ के साथ चर्चा करते हुए देखा गया। 32 वर्षीय राहुल ने भारत के लिए अब तक 42 टेस्ट, 42 ODI और 56 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। राहुल फिलहाल NCA में नितिन पटेल की निगरानी में हैं, जो NCA स्पोर्ट्स साइंस टीम के अध्यक्ष हैं। भारतीय टीम के पूर्व फिजियो ने हाल ही में खिलाड़ियों की रिकवरी में तेजी लाने के लिए नई स्थापित स्पोर्ट्स साइंस विंग की बागडौर संभाली है।

बुमराह का जलवा बरक़रार, 2 साल बाद फिर हासिल किया विश्व के नंबर-1 गेंदबाज़ का ताज

Ind Vs Eng: रोहित का 'दर्दनाक' सिक्सर, स्टैंड्स में बैठी छोटी बच्ची को जा लगी गेंद, Video

जोशना चिनप्पा का बड़ा बयान, कहा- "राष्ट्रमंडल खेलों में युगल वर्ग में पदक जीत..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -