CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, बोले- 'मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहता हूं...'
CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, बोले- 'मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहता हूं...'
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सोमवार को कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहता हूं। मैं ऐसा कई बार सोचता हूं किन्तु राज्य का मुख्यमंत्री पद मुझे छोड़ नहीं रहा। उन्होंने कहा कि मैं मीडियाकर्मियों से बोलना चाहता हूं कि मैं जो कुछ बोलता हूं, सोच-समझकर बोलता हूं। मैं राजनीति में प्रत्येक शब्द सोच-समझकर बोलता हूं। ये मत समझना मैं कॉमेडी कर रहा हूं मगर ये पद मुझे नहीं छोड़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि मैं इतनी बड़ी बात कह रहा हूं, इसकी भी हिम्मत होनी चाहिए कि हाईकमान का फैसला मुझे मंजूर है। बता दें कि अशोक गहलोत में पिछले 4 दिनों में दूसरी बार पद छोड़ने को लेकर बात कही है। इससे पहले 3 दिन पहले गहलोत ने एक लाभार्थी संवाद में भी ऐसा ही कहा था। सोमवार को सीएम अशोक गहलोत ने प्रदेश के 19 नए जिलों की स्थापना की है। इन नए जिलों और तीन संभागों के कामकाज की विधिवत से शुरुआत भी कर दी गई। इसके साथ ही अब राज्य में कुल 50 जिले और 10 संभाग हो गए हैं। 

वही राजस्थान में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले इस फैसले को सीएम गहलोत का मास्टरस्ट्रोक माना जा रहा है। सीएम गहलोत ने ये नए जिले उन स्थानों पर बनाए हैं, जहां लंबे वक़्त से मांग की जा रही थी। गहलोत के खास निर्दलीय बाबूलाल नागर के दूदू एवं रामकेश मीणा के गंगापुर सिटी विधानसभा क्षेत्र में जिला बनाया गया है। 

'आँख मारना, गले मिलना', ठीक 5 साल बाद संसद में वही मंजर, 2018 में भी मोदी सरकार पर हुआ था 'अविश्वास' !

'कमलनाथ ने किसानों पर कर्जमाफी के नाम पर 2200 करोड़ का ब्याज चढ़ा दिया था, अब हमने उसे भरा है': CM शिवराज

मोदी सरकार पर विपक्ष को अविश्वास, आज संसद में राहुल गांधी भरेंगे हुंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -