विश्व प्रसिद्ध मैडम तुसाद म्यूज़ियम नई दिल्ली में खुलने जा रहा
विश्व प्रसिद्ध मैडम तुसाद म्यूज़ियम नई दिल्ली में खुलने जा रहा
Share:

नई दिल्ली: क्या आपको पता है की लंदन में स्थित विश्व प्रसिद्ध वैक्स म्यूज़ियम (मोम से बनी मूर्तियों का संग्रहालय) मैडम तुसाद जिसमे की प्रसिद्ध हस्तियों के पुतले लगे होते है उन्हें अब हम भारत की राजधानी नई दिल्ली में भी देख सकते है. खबर है की जल्द ही विश्व प्रसिद्ध वैक्स म्यूज़ियम (मोम से बनी मूर्तियों का संग्रहालय) मैडम तुसाद भारत की राजधानी नई दिल्ली में खुलने जा रहा है. इस मामले में निक वार्ने जो की मर्लिन एंटरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी है. हम भारत में इस म्यूजियम के उपक्रम के लिए आदर्श जगह मिलने पर काफी प्रसन्न है.

मर्लिन एंटरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक वार्ने ने कहा की "मैडम तुसाद वैक्स म्यूज़ियम 2017 की शुरुआत में राजधानी नई दिल्ली में खुलने जा रहा है. आपको बता दे की लंदन के विश्व प्रसिद्ध वैक्स म्यूज़ियम (मोम से बनी मूर्तियों का संग्रहालय) मैडम तुसाद में बॉलीवुड स्टार्स के पुतले सबसे लोकप्रिय आकर्षणों में से एक हैं. जो की हूबहू असल से प्रतीत होते है. तथा म्यूजियम में बहुत से भारतीय फ़िल्म अभिनेताओं के पुतले लग चुके है.

जिसमे अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, सलमान खान, ऐश्वर्या रॉय, ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ आदि अभिनेताओं के पुतले लग चुके है. बता दे की राजधानी में खुलने वाला यह म्यूजियम 2017 में भारत-ब्रिटेन संस्कृति वर्ष का एक हिस्सा होगा.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -