जहर खाकर पुलिस के पास पहुंची महिला, फिर बयान की दर्द भरी दास्तां
जहर खाकर पुलिस के पास पहुंची महिला, फिर बयान की दर्द भरी दास्तां
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के पत्रकारनगर थाने में उस समय हंगामा मच गया, जब एक महिला जहर खाकर थाने पहुंच गई। यहां पुलिस को वो अपनी दर्दभरी दास्तां सुना ही रही थी कि उसकी स्थिति बिगड़ने लगी। इस पर पुलिस ने तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया। महिला का उपचार चल रहा है। 

दरअसल, पत्रकारनगर थाना इलाके में रहने वाला राजेश कुमार बैंक ऑफ इंडिया में पीओ है। एक वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। महिला ने बताया, "कुछ दिन तो दोनों के बीच सब ठीक-ठाक रहा। लेकिन समय के साथ ही वो और उसका परिवार बदल गया। अक्सर वो और उसका परिवार मायके से दहेज लेकर आने का दवाव बनाता रहता था।" इतना ही नहीं, "कमरे में बंद करके मेरी पिटाई की जाती थी। ये एक दिन की कहानी नहीं है। मुझ पर आए दिन जुल्म ढाए जाते थे। पति एवं उसके परिवार का कहर कम न होता देख पिछले दिन मैं किसी प्रकार घर से भाग निकली तथा रास्ते में जहर पी लिया। तत्पश्चात, सीधे पत्रकारनगर थाने पहुंची।"

यहां थानेदार को बताया, 'मैं राजेश की चौथी पत्नी हूं। उसकी पहले भी तीन शादियां हो चुकी हैं। लेकिन, उसकी पहले की तीनों पत्नियां छोड़कर भाग गईं। वो मुझे दहेज के लिए बहुत प्रताड़ित करता है। इसी कारण विवश होकर मैंने ये कदम उठाया है'। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाने के प्रभारी राजेश ने बताया कि पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के इल्जाम में महिला के पति को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। साथ ही महिला को उसके मायके पहुंचा दिया गया है। इससे पहले रविवार देर शाम पटना सिटी के चौक थाना इलाके में झारखंड के रांची से आई एक महिला ने दहेज के लालची लड़के से शादी करने से मना कर दिया था। साथ ही उसने थाना में अपराधी परिवार के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। उसकी रिंग सेरेमनी (Ring Ceremony) हो चुकी थी। 

मधेपुरा में लगी भयंकर आग, 12 घर जलकर हुए ख़ाक

ममता-पवार को झटका, केजरीवाल की बल्ले-बल्ले, जानिए चुनाव आयोग के फैसले से क्या-क्या बदला

चेन्नई में फंदे से लटका प्रेमी तो बिहार में प्रेमिका ने भी लगा लिया मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -