मधेपुरा में लगी भयंकर आग, 12 घर जलकर हुए ख़ाक
मधेपुरा में लगी भयंकर आग, 12 घर जलकर हुए ख़ाक
Share:

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ आग लगने से 12 घर जलकर खाक हो गए जबकि एक महिला एवं दो बच्ची भी झुलस गई। तीनों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इस अग्निकांड में एक घर में रखा प्रधानमंत्री आवास योजना का 1 लाख 80 हजार कैश भी जल गया।

घटना शंकरपुर थाना इलाके के बघला गांव की है। गांव में सोमवार की दोपहर को अचानक आग लगने से 12 घर पूरी तरह खाक हो गए। तत्पश्चात, 13 परिवारों के सिर से छत छिन गयी। इतना ही नहीं इस के चलते घर में रखा सामान भी राख में तब्दील हो गया। कहा जा रहा है कि दोपहर में अचानक घर में आग लग गई थी। आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि लोगों को अपना सामान तथा पैसा तक बाहर निकालने का समय नहीं मिला।

वही इस अग्निकांड में अनाज, बर्तन, कपडों के साथ पशु भी जल गए जबकि एक महिला एवं दो बच्चियां भी झुलस गईं आग के विकराल रूप को देखकर दमकल विभाग को इसकी खबर दी गई। जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक सबकुछ राख में बदल चुका था। एक घंटे की मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पा लिया गया। इस अग्निकांड की पीड़ित विमला देवी, सुनीता देवी, रिंकू देवी, पिंकी देवी, रेणु देवी, अर्चना देवी, पिंकी देवी, सुनीता देवी, पूजा कुमारी, मानकी देवी, ममता देवी, ललिता देवी, मनीषा कुमारी ने बताया कि उनका सब कुछ समाप्त हो गया।

ममता-पवार को झटका, केजरीवाल की बल्ले-बल्ले, जानिए चुनाव आयोग के फैसले से क्या-क्या बदला

भारत में क्या है मुसलमानों की स्थिति ? अमेरिकी थिंक टैंक को वित्त मंत्री सीतारमण ने तथ्यों के साथ दिया जवाब

योगी सरकार की सबसे बड़ी नाकामी उजागर! अखिलेश यादव का Video देख लहालोट हुआ सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -