रंगोली के ऊपर चढ़ा दी कार तो भड़की महिला, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
रंगोली के ऊपर चढ़ा दी कार तो भड़की महिला, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

नरसिंहपुर: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक महिला बहुत गुस्से में डंडा लेकर स्कार्पियो पर मारती नजर आ रही है। इससे गाड़ी का कांच टूट गई। फिलहाल, स्कार्पियो मालिक ने थाने जाकर महिला के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है। दरअसल, मामला नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा का है। यहां दीपावली के त्यौहार के आसपास महिलाएं घर के सामने रंगोली बनाई थी। इसी बीच एक स्कार्पियो चालक ने अपनी गाड़ी रंगोली के ऊपर चढ़ा दिया तथा इन रंगोलियों को बिगाड़ दिया। यह देख महिला भड़क गई। फिर महिला ने पास में ही खड़े स्कार्पियो पर डंडे से हमला कर दिया तथा पूरा गुस्सा स्कॉर्पियो पर उतार दी।

महिला के इस हमले से गाड़ी के सामने का कांच टूट गया। कहा जा रहा है कि स्कॉर्पियो गाड़ी बराझ गांव के रहने वाले आशीष कौरव की है। उसने भी पुलिस स्टेशन गाडरवारा पहुंच कर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। वहीं, इस महिला का वायरल वीडियो को विरोधियों ने विधानसभा चुनाव में बहुत उपयोग किया। साथ ही भाजपा के नेता की पत्नी का गुस्से जोड़ा गया।

वही वायरल वीडियो में एक महिला हाथ में डंडा लेकर गुस्से में लाल है तथा स्कॉर्पियो को तोड़ने जाती है। इस के चलते वीडियो बनाने वाला कह रहा है कि पीछे का तोड़ो, तो वह आगे का शीशा तोड़ने की बात बोलती है। इसके बाद शीशे पर डंडे मारकर स्कॉर्पियो का शीशा तोड़ देती है तथा बोलती है कि पुलिस बुला लो। ये अंधा था क्या?

श्रीलंका-थाईलैंड के बाद अब मलेशिया में भी भारतीयों के लिए वीज़ा फ्री एंट्री, पीएम अनवर इब्राहिम ने किया ऐलान

सरेराह छात्राओं के साथ हुई छेड़खानी, BJP ने पूछा- 'क्या हिंदू होना बच्चियों का कसूर'

'महागठबंधन सरकार में 'अनपढ़ और गैर-जिम्मेदार' लोग सत्ता संभाल रहे हैं', सरकारी विज्ञापन में स्पेलिंग मिस्टेक होने पर BJP ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -