पति के सोते ही देवर संग रंगरलियां मनाने लगी पत्नी, देर रात अचानक खुल गई नींद और फिर...
पति के सोते ही देवर संग रंगरलियां मनाने लगी पत्नी, देर रात अचानक खुल गई नींद और फिर...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मार दिया तथा फिर हादसा बताकर मृतक का अंतिम संस्कार भी कर दिया. पूरे मामले का खुलासा 4 वर्षीय बेटे ने लगभग 18 दिन पश्चात् किया. पुलिस ने बच्चे की बातों के आधार पर महिला और उसके प्रेमी से पूछताछ की तो क़त्ल का राज खुल गया. 

पनिहार थाना क्षेत्र के धरोली गांव की रहने वाली मीरा (23) नाम की महिला के अपने रिश्ते के देवर पुत्तू (22) के साथ अवैध संबंध थे. जब भी मीरा अपने प्रेमी को मिलने बुलाती तो पहले अपने पति शिवराज यादव (25) को दूध में नींद की गोलियां डालकर पिला देती. पति जब गहरी नींद में सो जाता तो वह अपने प्रेमी देवर को बुलाकर उसके साथ रंगरलियां मानती थी. 27 सितंबर को भी महिला ने अपने पति को को नींद की गोली वाला दूध पिलाकर सुला दिया तथा अपने प्रेमी को बुला लिया. मगर उस दिन केवल एक ही गोली डालने से महिला के पति को गहरी नींद नहीं आई. 

वहीं, जिस समय महिला अपने देवर के साथ रंगरलियां बना रही थी, उसी समय उसका पति जाग गया. पति ने जब अपनी बीवी को रिश्ते के देवर की बाहों में देखा तो वह आगबबूला हो गया तथा उसने विरोध किया. मगर मीरा ने अपने प्रेमी देवर के साथ मिलकर पहले पति के हाथ-पैर बांधे तथा फिर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. तत्पश्चात, हैवान बनी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बिजली के तार से अपने पति को तब तक करंट लगाया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. विशेष बात यह रही कि यह सब घटनाक्रम जब हो रहा था तो शिवराज का 4 वर्षीय बेटा भी मौके पर उपस्थित था. शिवराज के पिता की शिकायत तथा बेटे के बयान के आधार पर पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए अपराधी पत्नी एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

एडिशनल एसपी अमृत मीणा ने खबर देते हुए बताया कि शिवराज के पिता को बेटे की मौत सामान्य नहीं लगी थी, इसलिए उन्होंने संदेह जाहिर करते हुए पुलिस को एक आवेदन दिया था. फरियादी ने पुलिस को बताया कि उन्हें अपनी बहू पर शक है कि उनकी बहू ने ही उनके बेटे को अपने प्रेमी के साथ मिलकर मार दिया है. वही जब पुलिस को यह शिकायत प्राप्त हुई तो पुलिस ने पूरे मामले की गहराई से तहकीकात आरम्भ कर दी. जब पुलिस ने शिवराज के 4 वर्षीय बेटे से पूछताछ की तो मासूम ने पुलिस को बताया कि उसके पापा को उसकी मां ने ही पुत्तू के साथ मिलकर मार दिया है. बेटे के बयान दिए जाने पर पुलिस ने मीरा एवं उसके प्रेमी पुत्तू दोनों को गिरफ्त में ले लिया तथा जब कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

SYL नहर मुद्दे पर हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने सीएम भगवंत मान को लिखा पत्र

मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, राहुल गांधी ने शुरू किया चुनाव प्रचार

कोलकाता: दुर्गा पूजा में शामिल हुए ब्राज़ील के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -