कोलकाता: दुर्गा पूजा में शामिल हुए ब्राज़ील के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो
कोलकाता: दुर्गा पूजा में शामिल हुए ब्राज़ील के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो
Share:

कोलकाता: ब्राजील के पूर्व फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो गौचो ने दुर्गा पूजा समारोह के दौरान पश्चिम बंगाल के कोलकाता का हाई-प्रोफाइल दौरा किया। दो दिवसीय यात्रा पर शहर पहुंचे, 2005 बैलन डी'ओर विजेता ने दुर्गा पूजा पंडाल के दौरे सहित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। अपने फुटबॉल स्टारडम के लिए जाने जाने वाले रोनाल्डिन्हो की अपनी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने और उन्हें उपहार के रूप में ब्राजीलियाई जर्सी भेंट करने की भी योजना है।

 

फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी का हवाई अड्डे पर उत्साही समर्थकों ने स्वागत किया और उनकी कोलकाता यात्रा से शहर में उत्साह फैल गया, जो फुटबॉल के प्रति अपने गहरे जुनून के लिए जाना जाता है, खासकर ब्राजील के समर्थन के लिए। कोलकाता की दुर्गा पूजा, जो बंगाल के सबसे भव्य त्योहारों में से एक है, में विस्तृत थीम वाले पंडाल देखे जाते हैं। क्लब और आयोजक अक्सर प्रासंगिक मुद्दों या सामाजिक कारणों को अपने विषयों के रूप में चुनते हैं। इस साल, श्रीभूमि पंडाल, जिसने पहले बुर्ज खलीफा की प्रतिकृति बनाई थी, ने डिज़नीलैंड थीम को अपनाया, जिससे बड़ी भीड़ उमड़ी।

रोनाल्डिन्हो ने पहले अपनी भारत यात्रा की योजना साझा की थी, जिसमें धर्मार्थ गतिविधियों में भाग लेना, अपनी आर10 फुटबॉल अकादमी का दौरा करना और बच्चों के साथ बातचीत करना शामिल था। उन्होंने विभिन्न पंडालों का दौरा करके शहर के सांस्कृतिक पहलुओं और दुर्गा पूजा उत्सव में भागीदारी के बारे में भी अपना उत्साह व्यक्त किया।

फुटबॉल के दिग्गज ने खेल को बढ़ावा देते हुए एक चैरिटी फुटबॉल मैच में भाग लेने, प्रायोजकों के साथ जुड़ने और सम्मान कार्यक्रमों में भाग लेने के अपने इरादे का उल्लेख किया। उन्होंने कोलकाता के उत्साही ब्राजील प्रशंसकों को स्वीकार किया और उनसे मिलने की उत्सुकता व्यक्त की।

रोनाल्डिन्हो ने पश्चिम बंगाल की माननीय मुख्यमंत्री से मिलने और उन्हें एक जर्सी उपहार में देने की भी इच्छा व्यक्त की। एक हल्के-फुल्के नोट में, उन्होंने सौरव गांगुली, जिन्हें प्यार से "दादा" कहा जाता है, से क्रिकेट सीखने में अपनी रुचि का उल्लेख किया और क्षेत्र में क्रिकेट की लोकप्रियता पर प्रकाश डाला। फुटबॉलर की यात्रा ने शहर में उत्सव की भावना को बढ़ा दिया, दुर्गा पूजा की तैयारियां जोरों पर हैं और निवासी उत्सुकता से उत्सव का इंतजार कर रहे हैं।

युद्ध ही नहीं इन खूबसूरत लोकेशंस के लिए भी मशहूर है कारगिल

यह झील माधुरी दीक्षित के नाम से प्रसिद्ध है! मैं सुंदरता को देखता रहूंगा।

सफर का मजा दोगुना कर देंगी ये कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -