पत्नी ने करवाई पति की हत्या फिर मनाया जश्न, राज खुला तो पुलिस भी रह गई दंग
पत्नी ने करवाई पति की हत्या फिर मनाया जश्न, राज खुला तो पुलिस भी रह गई दंग
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसने पति पत्नी के रिश्ते को कलंकित कर दिया है. यहां एक महिला ने अवैध संबंध के चलते षडंयत्र रचकर अपने पति का क़त्ल करा दिया. तत्पश्चात, हत्या की खुशी में उसने अपने प्रेमी से तोहफा भी मांगा. इस मामले के खुलासे के पश्चात् पूर्णिया जिले में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दे कि यह घटना पूर्णिया जिले के मरंगा थाना के सत्संग मंदिर के पास की है. यहां 31 दिसंबर की रात दवा कारोबारी मोहन चंद्र दास का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था. तत्पश्चात, इस मामले की रिपोर्ट अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज की गई थी. दवा कारोबारी से मामला जुड़ा होने के कारण एसपी दयाशंकर ने जांच के लिए SIT का गठन किया. सदर DSP सुरेंद्र कुमार सरोज के नेतृत्व में पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ की. इस मर्डर केस से जुड़े आरभिंक साक्ष्यों के आधार पर घटना में सम्मिलित शूटर रमन को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया.

वही जब पुलिस ने शूटर रमन से पूछताछ की, तब मामले का खुलासा हुआ. शूटर के मुंह से मर्डर केस की पूरी कहानी सुनकर पुलिस दंग रह गई. DSP सुरेंद्र कुमार सरोज ने कहा कि पुलिस ने कारोबारी की पत्नी चुमकी दास, उसके प्रेमी आयुष कुमार तथा शूटर रमन कुमार के साथ मनीष कुमार एवं गौरव कुमार को अरेस्ट किया. गिरफ्तारी के पश्चात् सख्ती से पूछताछ में खुलासा हुआ कि कारोबारी की पत्नी चुमकी दास तथा आयुष कुमार का चार वर्ष से अवैध संबंध (illicit relationship) था. इसे लेकर कारोबारी निरंतर आपत्ति जता रहा था. पति के कारण चुमकी खुलकर आयुष के साथ नहीं रह पा रही थी. इस कारण इस वारदात को अंजाम दे डाला. वही अब पुलिस द्वारा अपराधियों पर सख्त कार्यवाही की जा रही है.

'अगर ब्राह्मण बच्चे बिना शर्ट के स्कूल आने लगे तो..', हिजाब विवाद पर कर्नाटक हाई कोर्ट में दलील

पत्नी से बोला पति- 'काट दे गर्दन...', मामला जानकर रह जाएंगे दंग

सावधान! सरकार की फर्जी वेबसाइट बनाकर निकाली जा रही बंपर नौकरियां, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -