नशेबाज बनी पत्नी तो डरा पति, एक ही झटके में छोड़ दी शराब
नशेबाज बनी पत्नी तो डरा पति, एक ही झटके में छोड़ दी शराब
Share:

आगरा: यूपी के आगरा से एक अनोखी घटना सामने आई है। परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के लिए पहुंचे पति-पत्नी ने एक दूसरे पर शराबी होने का इल्जाम लगाया है। पति का आरोप है कि पत्नी शराब पीती है। शराब पीकर उसकी इज्जत उतार देती है। चौराहे पर हंगामा करती है। सबूत के रूप में पति ने काउंसलर को वीडियो भी दिखाएं। वीडियो में पति डर कर भाग रहा है तथा बीवी उसे गालियां दे रही है। 

वही जब पति ने अपनी बात पूरी कर ली तो पत्नी ने आपबीती बताना आरम्भ किया। बीवी ने बताया कि पति पहले प्रतिदिन शराब पीकर आता था। घर आते ही नए-नए बहाने ढूंढ कर मारपीट करता था। उसके साथ प्रतिदिन ही मारपीट करता था। रोज-रोज की मारपीट से परेशान होकर उसने शराबी बनने का अभिनय आरम्भ किया। पति को उसी की भाषा में सबक सिखाना आरम्भ कर दिया। पत्नी की माने तो वह शराब नहीं पीती है मगर पति का नशा उतारने के लिए उसे नशेबाजी का अभिनय करना पड़ता है। 

दोनों पक्षों को सुनने के पश्चात् काउंसलर अपने दोनों के बीच लिखित समझौता कराया है। पति को हिदायत दी है कि वह शराब ना पिए। पति ने काउंसलर की उपस्थिति में लिखित में इस बात की हामी भरी है कि वह अब हफ्ते में सिर्फ एक बार ही शराब पिएगा। पत्नी के साथ कभी मारपीट नहीं करेगा। लिखित समझौता होने के पश्चात् पति पत्नी एक साथ घर चले गए। इन पति-पत्नी का ये अनोखा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पूर्व गृह मंत्री से मिले विजयवर्गीय, कर्नाटक में मिली हार के बाद कही यह बात

घर में घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता है शख्स, फिर अंडरगारमेंट्स चुराकर हो जाता है फरार

जहरीली शराब पीने से 3 महिलाओं समेत 12 की मौत, कई अस्पताल में भर्ती, तमिलनाडु की घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -