जहरीली शराब पीने से 3 महिलाओं समेत 12 की मौत, कई अस्पताल में भर्ती, तमिलनाडु की घटना
जहरीली शराब पीने से 3 महिलाओं समेत 12 की मौत, कई अस्पताल में भर्ती, तमिलनाडु की घटना
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने की वजह से 3 महिलाओं सहित 12 लोगों की जान चली गई। यह घटना विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जिलों की बताई जा रही है। अधिकारियों ने जानकारी दी है कि विल्लुपुरम जिले के मरक्कनम के नजदीक एकियारकुप्पम के रहने वाले 6 लोगों की रविवार को जान चली गई। अधिकारियों ने बताया है कि चेंगलपट्टू जिले के मदुरंथागम में शुक्रवार को 2 लोगों की मौत हुई थी और रविवार को एक दंपति ने दम तोड़ दिया, ये सभी अवैध शराब के सेवन के चलते हुआ हैं। इसके अलावा कई लोग अस्पताल में एडमिट हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने की वजह से 3 महिलाओं समेत 12 लोगों की मौत हो गई। ये मौतें विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जिले में बताई जा रही है। पुलिस महानिरीक्षक (नॉर्थ) एन कन्नन ने जानकारी दी है कि, "वर्तमान में, दो दर्जन से ज्यादा लोगों का उपचार चल रहा है।' उन्होंने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कहा कि सभी 10 मरने वाले लोगों ने संभवतः इथेनॉल-मेथनॉल पदार्थों के साथ जहरीली शराब पी थी। 

उन्होंने बताया कि तमिलनाडु के उत्तरी क्षेत्र में जहरीली शराब से मौत की दो अलग-अलग घटनाएं सामने आई हैं और अभी तक पुलिस को दोनों घटनाओं के बीच संबंध का कोई प्रमाण नहीं मिला है, मगर पुलिस मामले की छानबीन गहनता से कर रही है।

मुस्लिमों की बदौलत जीती कांग्रेस, 1 डिप्टी-CM, 5 मंत्री पद और अच्छे विभाग मुसलमानों को मिले- कर्नाटक वक़्फ़ बोर्ड की मांग

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस इंस्पेक्टर ने खुद दर्ज करवाया केस, Video

भारत का वो फिल्ड मार्शल, जिसका नाम सुनकर ही काँप जाता था पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -