पूर्व गृह मंत्री से मिले विजयवर्गीय, कर्नाटक में मिली हार के बाद कही यह बात
पूर्व गृह मंत्री से मिले विजयवर्गीय, कर्नाटक में मिली हार के बाद कही यह बात
Share:

रतलाम। कर्नाटक चुनाव के परिणाम आते ही आने वाले चुनावी राज्यों में अब हलचल होना शुरू हो गई। अपनी हार से निराश भाजपा में मंथन का दौर शुरू हो गया है। वहीं पार्टी नेता अपनी हार को स्वीकार करते हुए जनाधार का स्वागत करते तो नजर आ रहे है, लेकिन अगले चुनावी राज्यों में उन्हें हार का डर भी सताने लगा है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पिछले दिनों मीडिया से चर्चा में कहा की हमें करीबी मुकाबले की उम्मीद थी इसलिए कुछ निराशा है।

विजयवर्गीय ने कहा की हर प्रदेश में अलग-अलगहोते है, इन परिणामो को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा की संपूर्ण मध्यप्रदेश का दौरा कर रहा हूं। मध्यप्रदेश में कमीशनखोरी की कोई बात नहीं और कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाने के लिए सपने देख रही है। वाही उन्होंने नेतृत्व परिवर्तन की संभावना से भी इंकार किया और कहा यह बात सिर्फ मिडिया में है इस बात का आधार नहीं है। उक्त बातें कैलाश विजयवर्गीय ने अपने रतलाम दौरे के दौरान कही है।

रतलाम शहर के पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा ने अपने निवास पर कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी और आरडीए अध्यक्ष अशोक पोरवाल सहित कई भाजपा नेता उपस्तिथ रहे।

घर में घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता है शख्स, फिर अंडरगारमेंट्स चुराकर हो जाता है फरार

महाकाल के दरबार में खुली लड़की के अपहरण की साजिश, पुलिस भी रह गई दंग

'मध्य प्रदेश को केरल स्टोरी नहीं बनने देंगे..', राज्य से आतंकी पकड़ाने पर बोले सीएम शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -