बेटी की शादी में मायरा भरने आ गया पूरा थाना, देखकर परिजनों की आँखो से झलके आंसू
बेटी की शादी में मायरा भरने आ गया पूरा थाना, देखकर परिजनों की आँखो से झलके आंसू
Share:

करौली: राजस्थान के करौली से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ पुलिस थाने में तैनात लांगरी की बेटी की शादी में मायरा भरने पूरा थाना पहुंच गया तो लांगरी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लांगरी की बेटी की शादी में पुलिसकर्मियों ने मायरा (भात) भरा। प्राप्त खबर के मुताबिक, करौली में मासलपुर थाना पुलिस ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए अपने थाने में तैनात लांगरी की बेटी की शादी में मायरा भरकर आर्थिक सहायता की। पुलिसकर्मियों ने सवा लाख रुपये का भात भरा है। इस मायरे की पूरे क्षेत्र में चर्चा हो रही है।

मासलपुर थाने के थानाधिकारी पुरुषोत्तम सिंह के नेतृत्व में थाने का पूरा स्टाफ लांगरी नरोत्तम कश्यप की बेटी मंजू की शादी का मायरा भरने पहुंचा था। जब लांगरी नरोत्तम ने सारे स्टाफ को देखा तो उनकी आंखों से खुशी के आंसू छलक आए। नरोत्तम कश्यप की बेटी मंजू की शादी 23 जून को हुई। लांगरी नरोत्तम सुन और बोल नहीं सकते। लांगरी नरोत्तम की पत्नी का निधन हो चुका है तथा घर की आर्थिक स्थिति कमजोर है। मासलपुर थाना अफसर पुरुषोत्तम सिंह समेत पूरा स्टाफ नरोत्तम की बेटी की शादी में पहुंचा था। इस के चलते सभी ने तकरीबन सवा लाख से ज्यादा राशि एकत्रित कर लांगरी की बेटी का मायरा भरा।

हेड कॉन्स्टेबल परमजीत सिंह एवं दीपक सैनी ने बताया कि शादी का न्योता प्राप्त होते ही पुलिस स्टाफ ने एक वॉट्सएप ग्रुप बनाया तथा सवा लाख से ज्यादा की राशि एकत्रित कर ली। इससे लांगरी की बेटी को मायरे के तौर पर डबल बेड, गद्दा, तकिया, बेडशीट, सोफा सेट, टेबल, फ्रिज, एलईडी टीवी, अलमारी, वाशिंग मशीन, मिक्सी, प्रेशर कुकर, कूलर, सिलाई मशीन व बर्तन समेत अन्य सामग्री भेंट की गई। पुलिस स्टाफ ने जब मायरा भरा तो यह देख लांगरी समेत अन्य परिजनों की आंखें नम हो गईं। 

बारात लेकर दुल्हन के यहाँ पहुंचा दूल्हा तो नजारा देख उड़ गए सबके होश

'उसे बलि का बकरा क्यों बनाया..', टीम इंडिया के सिलेक्शन पर भड़के सुनील गावस्कर

केदारनाथ गर्भगृह में भक्तों को मिलेगी दर्शन की अनुमति, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -