वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने 'शीशा तोड़ छक्के' से पूरी की सेंचुरी
वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने 'शीशा तोड़ छक्के' से पूरी की सेंचुरी
Share:

वेस्टइंडीज की टीम इन दिनों जिम्बाब्वे में वर्ल्ड कप क्वालिफायर में जोर आजमाइश कर रही है. शनिवार को उसने अपने तीसरे मैच में आयरलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए रोवमैन पॉवेल (101 रन) के शतक की बदौलत 50 ओवरों में 257/8 रन बनाए.

अपना 19वां वनडे खेल रहे 24 साल के रोवमैन पॉवेल ने न सिर्फ अपने करियर का पहला शतक बनाया, बल्कि हवाई शॉट से हरारे स्पोर्ट्स क्लब के प्रेस बॉक्स का शीशा तोड़ डाला. 100 गेंदों की पारी में उन्होंने 7 छक्के और इतने ही चौके जमाए. रोवमैन पॉवल वेस्टइंडीज की ओर से ऐसे पहले बल्लेबाज हैं, जिन्होंने वनडे में सांतवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शतक जमाया. 

ओवरऑल वनडे की बात करें, तो रोवमैन वनडे में 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शतक पूरा करने वाले 16वें बल्लेबाज हैं. दो बार के वनडे वर्ल्ड कप चैंपियन वेस्टइंडीज ने मौजूदा वर्ल्ड कप क्वालिफायर के अपने दो मुकाबले जीते हैं. इससे पहले उसने यूएई को 60 रनों से और इसके बाद पापुआ न्यूगिनी को 6 विकेट से मात दी है. बता दें, वेस्टइंडीज ने एक दिवसीय वर्ल्ड कप इतिहास में अब तक तीन वर्ल्ड कप जीत चुके है. एक समय विश्व की सबसे मजबूत टीम माने जाने वाली वेस्टइंडीज को अब वर्ल्ड कप खेलने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है.

मोहम्मद शमी को अब बीजेपी के मंत्री का सहारा

शतक से छाए जॉनी, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

अफ़्रीकी गेंदबाज़ों के सामने, ऑस्ट्रेलिया नतमस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -