इस विकेंड ‘शर्माजी’ और ‘भाईजान’ के बीच होगा ‘दंगल’

इस सप्ताह ‘भाईजान’ यानि सलमान खान और ‘शर्माजी’ यानि कपिल शर्मा के बीच कड़ी टक्कर होने वाली है। जहां, सलमान खान के बिग बॉस सीजन-10 शुरू हो रहा है, वहीं कपिल शर्मा तो पहले से ही तैयार है। इधर, पिछले कई हफ्तों से लगातार नंबर वन का ताज पहने जी टीवी के चर्चित धारावाहिक ‘ब्रह्मराक्षस’ तो पहले ‘दबंग’ मियां के लिए मुसीबत बना हुआ है। ‘द कपिल शर्मा शो’ रिएलिटी शोज में लगातार नंबर वन की कुर्सी पर कायम है। इसी बीच बिग बॉस सीजन 10  नए थीम के साथ आ रहा है। इस सीजन में 13 आम चेहरों के साथ कुछ सेलिब्रिटीज भी मनोरंजन के लिए आने वाले हैं।

बिग बाॅस सीजन-10 की बात करें तो शो की अलग थीम के कारण घर के अंदर तो हलचल बनी रहेगी, लेकिन टीआरपी की रेस में आगे आने के लिए इस बार बिग बॉस को कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। क्योंकि इस शो के पिछले सीजन की टीआरपी काफी कम रही थी।

इस मर्तबा भी वीकेंड्स पर बिग बॉस की टीआरपी पर गहरा असर पड़ सकता है। क्योंकि वीकेंड पर जहां एक ओर जी टीवी का ‘ब्रह्मराक्षस’ है वहीं दूसरी ओर सोनी चैनल का ‘द कपिल शर्मा शो’ तैयार है। दोनों शो ने आम लोगों में अच्छी पैठ बनाई है लेकिन सलमान से बड़े स्टार नहीं हैं। ऐसे में कॉमेडी, हॉरर और कंट्रोवर्शियल शो के बीच कड़ी टक्कर होनी लाजिम है। 

मिलिए, बिग बाॅस-10 की सबसे हाॅट प्रतिभागी से मनोरंजन टीवी मसाला 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -