क्रिस इवांस ने भारत के साथ अपने आध्यात्मिक संबंध को लेकर कही ये बड़ी बात

Jun 13 2021 03:33 PM
क्रिस इवांस ने भारत के साथ अपने आध्यात्मिक संबंध को लेकर कही ये बड़ी बात

क्रिस इवांस रविवार, 13 जून को 40 साल के हो गए। मार्वल फिल्मों में कैप्टन अमेरिका के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता की भारत में बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर में अभिनय करने से बहुत पहले, अभिनेता ने भारत का दौरा किया था? 

2012 में अभिनेता ने देश के साथ अपने आध्यात्मिक संबंध के बारे में खुलासा किया। क्रिस इवांस ने खुलासा किया कि वह 2000 के दशक की शुरुआत में बौद्ध रिट्रीट के लिए भारत आए थे। मैंने 2005 या 2006 में एक बौद्ध रिट्रीट में ऋषिकेश में तीन सप्ताह बिताए। मैं यहां एलए में एक बौद्ध धर्म की कक्षा में जाता हूं और वहां पढ़ाने वाली महिला ने वहां प्रशिक्षण लिया था। इसलिए हम सभी गए और इस छोटे से गांव में लगभग तीन सप्ताह तक रहे, पैदल यात्रा की। 

इवांस ने कहा था, हिमालय, गंगा के तट पर डेरा ... यह बहुत अच्छा था। हालांकि, वह अपनी फिल्म प्रतिबद्धताओं के कारण वार्षिक यात्रा को याद कर रहे थे। और यह वास्तव में बेकार है! एवेंजर्स: एंडगेम स्टार ने 2019 में कैप्टन अमेरिका के रूप में अपने पद से संन्यास ले लिया। अभिनेता ने सुपरहीरो को अलविदा कह दिया और एंथनी मैकी के सैम विल्सन, जिसे फाल्कन के नाम से भी जाना जाता है, को सौंप दिया।

क्रिस्टन बेल ने शेयर की ये जबरदस्त पोस्ट

ब्लैक विडो के निर्देशक ने फिल्म को लेकर किया ये खुलासा

लियाम हेम्सवर्थ और गैब्रिएला ब्रूक्स को लेकर सामने आई ये बात