अतीक अहमद के पीड़ितों को वापस लौटाई जाएंगी उनकी जमीनें! योगी सरकार जल्द लेगी फैसला
अतीक अहमद के पीड़ितों को वापस लौटाई जाएंगी उनकी जमीनें! योगी सरकार जल्द लेगी फैसला
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के द्वारा कब्जा की गई जमीनें पीड़ितों को वापस की जाने की तैयारी चल रही हैं, इस पर यूपी की योगी सरकार मंथन कर रही है. बताया जा रहा है कि इसके लिए राज्य सरकार आयोग का गठन करेगी, जिसकी रिपोर्ट पर कब्जा की गई जमीनें लौटाने का फैसला लिया जाएगा. 

बता दें कि, माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ ने प्रयागराज समेत कई शहरों में दबंगई से लोगों की जमीनें कब्जा कर ली थीं या औने पौने दाम में लोगों से खरीद ली थीं. अब माफिया द्वारा कब्जा की गई जमीनों को चिह्नित कर लोगों को वापस लौटाने के बारे में विचार-विमर्श चल  रहा है. बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर योगी सरकार जल्द ही कोई निर्णय ले सकती है. अतीक अहमद की हत्या के बाद ऐसे तमाम पीड़ितों की तादाद अचानक से बढ़ गई है, जो पुलिस के चक्कर काट रहे हैं. इसको देखते हुए अधिकारी रूपरेखा बना रहे हैं.

बता दें कि, 13 अप्रैल को एक एनकाउंटर में UP STF ने अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को ढेर कर दिया था. उसी दिन यूपी प्रशासन ने एक आंकड़ा जारी किया गया था, जो बताता है अतीक अहमद ने डरा-धमकाकर कितनी संपत्ति जमा कर ली थी, क्योंकि 10वीं फेल अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के पास अरबों की संपत्ति कैसे और कहां से आई?

'शहीद अतीक की मौत का बदला लेंगे..', इस्लामी आतंकी संगठन अल-क़ायदा की भारत को धमकी

तमिलनाडु में होगी आतंकवाद विरोधी दस्ते की स्थापना.., सीएम स्टालिन ने किया ऐलान

हिंसाग्रस्त सूडान में फंसे भारतीयों को निकालने की तैयारी, पीएम मोदी ने अधिकारीयों को दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -