तमिलनाडु में होगी आतंकवाद विरोधी दस्ते की स्थापना.., सीएम स्टालिन ने किया ऐलान
तमिलनाडु में होगी आतंकवाद विरोधी दस्ते की स्थापना.., सीएम स्टालिन ने किया ऐलान
Share:

चेन्नई: तमिलानाडु में अब आतंकवाद विरोधी दस्ते (Anti Terrorism Squad) की स्थापना होने जा रही है। राज्य के सीएम एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को इसका ऐलान किया है।  उन्होंने कहा कि, ‘ प्रदेश में 57.51 करोड़ रुपये की लागत से तमिलनाडु पुलिस की खुफिया शाखा में 380 से ज्यादा कर्मियों के साथ एक ‘आतंकवाद विरोधी दस्ते’ की स्थापना की जाएगी।

सीएम एम.के. स्टालिन ने कहा, ‘पुलिस कर्मियों के लिए वर्दी भत्ता बढ़ाकर क्रमशः 4,500 रुपये वार्षिक और 515 रुपये प्रति माह कर दिया  जाएगा। पुलिस महकमे के लिए अनुदान की मांग पर बहस के दौरान विधानसभा में की गई घोषणाओं में मुख्यमंत्री ने कहा कि जमाकर्ताओं के हितों के तमिलनाडु संरक्षण के प्रावधानों के तहत दर्ज मामलों को प्राप्त करने और जांच करने के लिए एक विशेष प्रकोष्ठ स्थापित किया जाएगा। (वित्तीय प्रतिष्ठानों में) अधिनियम, 1997 के तहत 27.11 करोड़ की लागत से तैयार होगा।

स्टालिन ने आगे कहा कि, ‘क्रिप्टोकरेंसी से संबंधित घोटालों की बढ़ती संख्या के मद्देनज़र, ‘क्रिप्टोकरेंसी के लिए चेन एनालिसिस रिएक्टर टूल’ को 1 करोड़ रुपये के खर्च से अधिग्रहित किया जाएगा। ‘क्रिप्टोकरेंसी के लिए चेन एनालिसिस रिएक्टर टूल’ से ऐसे घोटालों की जांच में सहायता मिलने की उम्मीद है और इससे क्रिप्टोकरेंसी के स्रोत और स्थान का पता लगाने में मदद मिलेगी।’

हिजाब छोड़कर शिक्षा को चुना.., आज कर्नाटक बोर्ड की टॉपर बनी तबस्सुम, खुद सुनाई उस समय की कहानी

देखते ही गोली मारने का आदेश ! जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले के बाद 2000 कमांडो का ऑपरेशन शुरू

राजस्थान: प्रताड़ना से तंग आकर साधू ने लगाई फांसी, अंतिम वीडियो में कह गए ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -