'शहीद अतीक की मौत का बदला लेंगे..', इस्लामी आतंकी संगठन अल-क़ायदा की भारत को धमकी
'शहीद अतीक की मौत का बदला लेंगे..', इस्लामी आतंकी संगठन अल-क़ायदा की भारत को धमकी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हुई माफिया बंधू अतीक और अशरफ अहमद की हत्या पर आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत को बदला लेने की धमकी दी है। 7 पन्नों की एक मैग्जीन में अलकायदा ने अतीक अहमद और अशरफ अहमद को ‘शहीद’ करार देते हुए लिखा है कि मुसलमानों को टीवी पर पुलिस के सामने गोली मारी जा रही है। इस मैग्जीन में अलकायदा ने कहा है कि वह भारत से बदला लेकर रहेगा।

 

ईद के अवसर पर जारी की गई इस मैग्जीन में यहूदियों द्वारा अल अक्सा मस्जिद पर हमले, चीन के शिनजियांग में उइगर मुस्लिमों के साथ होते सलूक की चर्चा करते हुए भारत में घटित घटनाओं का जिक्र किया गया है। इसमें पहले दिखाया गया कि किस तरह पूरे विश्व में जगह-जगह मुस्लिमों को टारगेट किया जा रहा है। इसके बाद कहा गया है कि भारत में भी मुस्लिमों की स्थिति कोई अलग नहीं है।  उत्तर प्रदेश में मु्स्लिमों को लाइव टीवी के सामने गोली मारकर शहीद किया जा रहा है।

भारत में भी हो चुका है अतीक का महिमामंडन:-

बता दें कि, माफिया अतीक और अशरफ की हत्या भले ही अपराधियों ने की हो, लेकिन राजनेता इसमें मुस्लिम एंगल तलाशते हुए, मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। अखिलेश यादव, असदुद्दीन ओवैसी जैसे नेता लगातार इसे मुस्लिमों पर अत्याचार के रूप में पेश कर रहे है। गौर करने वाली बात ये भी है कि, जब तक अतीक जुर्म करता था, तब तक यही राजनेता कहते थे कि, अपराधी का कोई धर्म नहीं होता, लेकिन आज उसके मरते ही नेताओं को उसमे मुसलमान दिखने लगा है, शयद इसके पीछे वोट बैंक ही कारण है इसी का परिणाम ये हुआ है कि, बंगाल में रज़ा इस्लामिक मिशन रामगंज ने बड़ी संख्या में मुसलमानों को लेकर अतीक-अशरफ के समर्थन में कैंडल मार्च निकाला था। वहीं, बिहार में जुम्मे की नमाज़ पढ़कर निकली भीड़ ने शहीद अतीक अमर रहें और योगी-मोदी मुर्दाबाद जैसे नारे लगाए हैं। यानी जो बात आतंकी संगठन अल क़ायदा बोल रहा है, वही बात राजनेताओं के बहकावे में आकर भारतीय मुसलमान भी बोल रहे हैं। जबकि, अतीक पर दर्ज 20 सबसे गंभीर मामलों में से 13 मुसलमानों ने ही दर्ज कराए हैं, यानि जिस अतीक को वे आज शहीद बता रहे हैं, उसने मुस्लिमों पर भी काफी जुल्म किए हैं। यहाँ तक कि, मदरसे की नाबालिग बच्चियों को किडनैप कर उनका रेप करने का आरोप भी अतीक और अशरफ पर है।  

जब अतीक ने हड़प ली थी सोनिया गाँधी के रिश्तेदार की जमीन, छुड़ाने के लिए केंद्र सरकार को देना पड़ा था दखल

'शहीद अतीक अमर रहें, योगी-मोदी मुर्दाबाद..', नमाज़ पढ़कर भीड़ ने लगाए नारे, पहले से ही आतंकियों के लिए होती रहीं हैं दुआएं !

मदरसे की लड़कियों से रेप, मुस्लिम नेता की सरेआम हत्या..- मुसलमानों के भी सगे नहीं थे अतीक-अशरफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -