मासूम को बनाया हवस का शिकार

मासूम को बनाया हवस का शिकार
Share:

शिमला : देश आज किस दिशा में जा रहा है? लोगों की सोच कितनी घटिया होती जा रही है इस बात का अंदाज़ा तो इस बात से लग जाता है कि देश में लडकियां तो दूर, मासूम भी सुरक्षित नहीं हैं. इसी कड़ी में सिरमौर के राजगढ़ सब डिविजन में एक स्कूली छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। सूचना की जानकारी पाकर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाकर आरोपी को तलाश करने की प्रक्रिया प्रारम्भ कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार 2nd क्लास में पढ़ने वाली एक मासूम से रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता ने पुलिस को की गयी शिकायत में बताया कि 11 नवंबर की रात को रमेश डोगरा ने फोन कर उसे खेत में बुला लिया, इस दौरान उसे धमकाया भी गया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि जब वो खेत में पहुंची तो आरोपी उसे जबरन बाइक पर बिठाकर धरेच गांव ले गया।

गांव पहुंचने पर उसे एक घर में बंद कर दिया गया और साथ पूरी रात रेप की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसे सुबह 5 बजे वापस घर छोड़ गया. घर पहुंचने पर पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज़ कराई. आरोपी पर पुलिस ने धारा 376 और 506 के तहत केस फ़ाइल कर दिया है और उसकी तलाश में जुट गयी है. चूंकि छात्र नाबालिग है इसलिए इस केस को पोस्को एक्ट में जोड़ कर उसकी भी धाराएं लगा दी गयी हैं.

बाल दिवस: भारत में बच्चे कब होंगे सुरक्षित

गैंगरेप कर खून से लथपथ महिला को सड़क पर फेंका

धनबाद- टाइगर फोर्स और जनता मजदूर संघ के बीच चली गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -