बुजुर्ग आदमी के पेट में बताया गर्भाशय
बुजुर्ग आदमी के पेट में बताया गर्भाशय
Share:

पटना. बिहार के इंदिरा गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल में पेट दर्द का इलाज कराने आए एक बुजुर्ग को गर्भाशय की रिपोर्ट थमा दी गई. जबकि गर्भाशय केवल महिलाओं में पाया जाता है. यह रिपोर्ट बाद में भी बहुत से डॉक्टरों के हाथ से गुजरी, पर हैरत है कि किसी भी डॉक्टर ने इस पर ध्यान नहीं दिया.

जानकारी के अनुसार मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के अस्पताल में पेशे से आयुर्वेद के डॉक्टर 77 वर्षीय बुजुर्ग शशि भूषण अपने पेटदर्द का इलाज कराने आए. डॉक्टरों ने उन्हें जांच कराने के बाद एमआरआई रिपोर्ट दी. इसमें लिखा था कि बुजुर्ग का गर्भाशय नॉर्मल है. यही नहीं बिहार के सबसे चर्चित हॉस्पिटल आई एम एस के डॉक्टर से लेकर अन्य लोगों तक इस रिपोर्ट को देखा लेकिन किसी ने भी आपत्ति नहीं जताई, उल्टा रिपोर्ट के आधार पर उन्हें 52 हजार रुपए के 3 महंगे इंजेक्शन लाने को कहा गया.

मामले में अस्पताल के डिप्टी डायरेक्टर एसके शाही से पूछने पर तो उन्होंने कहा कि “बुजुर्ग को किसी महिला मरीज की एमआरआई रिपोर्ट दे दी गई है. जांच की जिम्मा एक जांच एजेंसी के को दिया गया है जिसके माध्यम से ऑनलाइन जांच में गड़बड़ी हुई है. मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.”

2019 तक सभी ट्रेनों में लगेंगे बायो टॉयलेट

रींगस - 24 घंटे में हत्याकांड का खुलासा

सैमसंग के उत्तराधिकारी के खिलाफ वकीलों ने खोला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -