The Undertaker ने अक्षय कुमार को दिया फाइट का चैलेंज, खिलाड़ी ने दिया शानदार जवाब
The Undertaker ने अक्षय कुमार को दिया फाइट का चैलेंज, खिलाड़ी ने दिया शानदार जवाब
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने एक्शन सीन्स के लिए बेहद लोकप्रिय हैं। खिलाड़ी कुमार अपनी हर एक फिल्म में दुश्मनों के छक्के छुड़ाते देखे जाते हैं। ऐसा ही कुछ शानदार नजारा अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में भी देखने को मिला था। जिसमें एक्टर को पॉपुलर WWE चैंपियन द अंडरटेकर (The Undertaker) से भिड़ते दिखाया गया था।

 

वहीं, 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' के 25 वर्ष पूरे होने पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए खुलासा किया था कि फिल्म में उनकी फाइट WWE चैंपियन द अंडरटेकर से नहीं बल्कि बायन ली के साथ हुई थी। जिनका मेकओवर कर उन्हें अंडरटेकर जैसा दर्शाया गया था। हालांकि, अक्षय के इस ट्वीट को देखने के बाद रीयल The Undertaker ने उनसे फाइट करने की इच्छा जाहिर की है। WWE चैंपियन ने ट्वीट करते हुए  खिलाड़ी कुमार को रीयल फाइट का चैलेंज भी दे दिया है। The Undertaker ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'जब असली मैच के लिए आप तैयार हों तो मुझे बताएं।'

 

अक्षय कुमार भी अंडरटेकर का ट्वीट देख अपने आप को नहीं रोक पाए और मजाकिया रिप्लाई करते हुए लिखा कि, 'भाई, पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए फिर आपको बताता हूं।' अक्षय का ये जवाब उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही ट्विटर यूजर्स भी इस पर मजेदार कमेंट दे रहे हैं। 

निक जोनस को छोड़ इनके लिए प्रियंका चोपड़ा ने बनवाया नया टैटू, जानिए कौन है वो?

साउथम्पटन में बारिश से परेशान हुई अनुष्का, चाय-नास्ते की फोटो की शेयर

लारा दत्ता से फैन ने किया वैक्सीनेशन को लेकर सवाल तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसे जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -