लारा दत्ता से फैन ने किया वैक्सीनेशन को लेकर सवाल तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसे जवाब
लारा दत्ता से फैन ने किया वैक्सीनेशन को लेकर सवाल तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसे जवाब
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता से उनके एक फैन ने वैक्सीन को लेकर प्रश्न पूछे। इसपर लारा ने उनका बखूबी उत्तर दिया। लारा भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। लारा की पॉपुलैरिटी आज भी कायम है। लारा से उनके एक फैन ने पूछा, "लारा, क्या आपने वैक्सीन लगवा ली है?" इसपर लारा ने जवाब देते हुए बोला, "हां। सिर्फ इसलिए कि मैंने वैक्सीन लगवाती तस्वीर साझा नहीं की इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने वैक्सीन नहीं लगवाई।"

लारा दत्ता की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक उपभोक्ता ने लिखा, "बड़ा प्रश्न यह है कि क्या समाज आपको स्वीकार कर सकता है?" वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "वैक्सीनेशन की तस्वीर आजकल सर्टिफिकेट से अधिक मायने रखती है।" वहीं, कुछ और उपभोक्ता लारा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक अन्य उपभोक्ता ने ट्वीट किया, "फिर आपको अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पोस्ट करना चाहिए, आप एक सेलिब्रिटी हैं और आपको लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करना चाहिए।" 

वैक्सीन लेने के बाद तस्वीरें शेयर कर रहे सेलेब्स: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज वैक्सीन लेने के उपरांत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटोज साझा कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, अंकिता लोखंडे, और आरती सिंह सहित अन्य सेलेब्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिए हैं। अप्रैल, 2021 में लारा 43 वर्ष की हो चुकी है। इस अवसर पर उनके पति और टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्हें विश किया था। लारा और महेश ने 2011 में शादी की और एक साल बाद उन्होंने अपनी बेटी सायरा को जन्म दिया था।

 

 

 

 

 गंगा नदी में अचानक पलटी नाव, 12 से अधिक लोग हुए लापता

केरल में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले आए सामने, 90 लोगों ने गँवाई जान

जल्द शुरू हो सकती है अमरनाथ यात्रा, जम्मू कश्मीर के LG मनोज सिन्हा ने दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -