इस फिल्म के ट्रेलर ने उड़ाएं हर किसी के होश, कमजोर दिल वाले न देखें तो अच्छा
इस फिल्म के ट्रेलर ने उड़ाएं हर किसी के होश, कमजोर दिल वाले न देखें तो अच्छा
Share:

हॉरर मूवी देखने का क्रेज शुरू से ही लोगों में ही देखने के लिए मिला है। ऐसी ही एक डरावनी हॉरर फ़्रैंचाइज़ी 'इनसिडियस: द रेड डोर' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हो चुकी है। यह मूवी लैम्बर्ट परिवार की भयानक  रहस्मयी कहानी पर आधारित  बताई जा रही है। जो अपने अतीत के पन्नों का राज ढूंढ़ने का प्रयास भी कर रही है। मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 

'इनसिडियस: द रेड डोर' का ट्रेलर हुआ रिलीज: खबरों का कहना है कि एक बार फिर सभी राक्षसों को शांत करने के लिए, जोश (पैट्रिक विल्सन) और कॉलेज आयु वाले डाल्टन (टाइ सिम्पकिंस) के साथ अपने परिवार के भयानक अतीत का सामना करते हुए उस रहस्य की गुत्थी सुलझाने में लगे है जो लाल दरवाजे के पीछे छिपा हुआ है।

 

इनसिडियस के एक्टर पैट्रिक विल्सन इस  मोपवी में एक्टिंग करने के साथ डारयेक्शन की कुर्सी भी संभालते हुए दिखाई दे रहे है। यह उनके निर्देशन में बनी पहली मूवी होने वाली है। पैट्रिक विल्सन के अलावा इस फिल्म में  टाइ सिम्पकिंस, रोज़ बायरन और एंड्रयू एस्टोरसिंक्लेयर डेनियल और हियाम अब्बास भी दिखाई देने वाली है। 'इनसिडियस: द रेड डोर' के निर्माता जेसन ब्लम, ओरेन पेली, जेम्स वान और लेह व्हेननेल हैं। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने 'इंसिडियस: द रेड डोर' को विशेष रूप से 7 जुलाई, 2023 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है।

फैंस का दिल जीतेगी हॉलीवुड की एक और फिल्म, रिलीज हुआ SISU का धमाकेदार ट्रेलर

लंदन की सड़कों पर खूबसूरती बिखेरती हुई दिखाई दी ये अदाकारा

OMG ! बढ़ा दी गई इस वर्ष मेट गाला इवेंट के टिकट की कीमत, लेकिन वजह है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -