लंदन की सड़कों पर खूबसूरती बिखेरती हुई दिखाई दी ये अदाकारा
लंदन की सड़कों पर खूबसूरती बिखेरती हुई दिखाई दी ये अदाकारा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर एशले रॉबर्ट्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात क्ले चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं सिंगर हमेशा ही अपने फैंन्स का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करती हुई दिखाई देती है, वहीं वह अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। जब भी सिंगर अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से खुद को कभी नहीं बचा पाती है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सिंगर को लंदन में स्पॉट किया गया है, जिसकी  फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

लुक के बारें में बात की जाए तो एशले ब्लू और ऑफ व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। इसके साथ सिंगर ने हील भी कैरी की हुई है। मेकअप के बारें में बात की जाए तो उन्होंने लाइट मेकअप, पोनी और शेड्स से एशले ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सिंगर मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही  है।

इस लुक में एशले बहुत गॉर्जियस लग रही है। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक रहे हैं। खबरों का कहना है कि एशले सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती है। सिंगर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी दे रहे है।

स्किनफिट ड्रेस में प्रियंका को देख दीवाने हुए फैंस

आखिर किस चीज की स्मगलिंग करना चाहती है प्रियंका, फैंस भी पूछ रहे कई सवाल

कई ऐसे मर्द है जो मेरी कामयाबी से खुश नहीं: प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -