धमाकेदार ट्विस्ट के साथ रिलीज होगा 'जवान' फिल्म का ट्रेलर, यहाँ जानिए फिल्म से जुड़ी नई अपडेट
धमाकेदार ट्विस्ट के साथ रिलीज होगा 'जवान' फिल्म का ट्रेलर, यहाँ जानिए फिल्म से जुड़ी नई अपडेट
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'पठान' के पश्चात् शाहरुख खान के प्रशंसक उनकी अगली फिल्म 'जवान' का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की खबर दी कि फिल्म 7 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर से जुड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर सबसे पहले थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। लेकिन, एक ट्विस्ट के साथ। 

सामने आई खबर के अनुसार, 'जवान' के निर्माता 9 दिन पश्चात् फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे। ये ट्रेलर हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 (Mission: Impossible- Dead Rocking Part One) के साथ 12 जुलाई के दिन थिएटर्स में जारी किया जाएगा। इसके कुछ दिनों पश्चात्, यह ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज होगा। बता दें, 'जवान' में शाहरुख पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाई देंगे। वह फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएँगे। 

वही इस एक्शन एडवेंचर फिल्म में शाहरुख खान के साथ दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा और दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री नयनतारा अहम किरदारों में नजर आएंगी। याद दिला दें, 'जवान' पहले 2 जून के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। मगर, किन्ही कारणों से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर 7 सितंबर कर दिया गया था।

गदर 2 में हुई नाना पाटेकर की एंट्री, बढ़ा फैंस का उत्साह

रवीना की बेटी ने अपनी तस्वीर शेयर कर ढाया कहर

क्या दिशा और टाइगर का हो गया है पेचप जो दोनों फिर साथ आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -