ऐश्वर्या राजेश की फिल्म 'ड्राइवर जमुना' का ट्रेलर रिलीज

चेन्नई: पी किंसलिन द्वारा निर्देशित और ऐश्वर्या राजेश अभिनीत बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर "ड्राइवर जमुना" का एक किरकिरा ट्रेलर है जो चार भाषाओं: तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में प्रकाशित हुआ है।

ट्रेलर का तमिल संस्करण अभिनेता शिवकार्तिकेयन और शशिकुमार द्वारा लॉन्च किया गया था, जबकि तेलुगु संस्करण सुरेश प्रोडक्शंस द्वारा जारी किया गया था और कन्नड़ संस्करण अभिनेता किशोर द्वारा जारी किया गया था। एक अभिनेता उन्नी मुकुंदन ने मलयालम में ट्रेलर जारी किया।

इस फिल्म में, ऐश्वर्या राजेश, जो रूढ़िवादिता को धता बताने के लिए जानी जाती हैं, ने एक और हिस्सा लिया है जो एक अभिनेत्री के लिए बहुत अच्छी तरह से पहली बार हो सकता है। किंसलिन द्वारा निर्देशित फिल्म "ड्राइवर जमुना" में, ऐश्वर्या राजेश ने एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका निभाई है। किंसलिन की पिछली फिल्म, "वाथिकुची" एक वित्तीय रूप से सफल और गंभीर रूप से प्रशंसित बॉक्स ऑफिस हिट थी।

परिदृश्य एक विशिष्ट यात्रा पर होता है जिसमें वे लोग भी शामिल हैं जो एक साझा ड्राइव चुनते हैं, जैसा कि ट्रेलर द्वारा पता चला है। ऐश्वर्या इस सफर के दौरान वालाजाबाद और ईस्ट कोस्ट रोड के बीच सफर करती हैं। सस्पेंसफुल टीज़र इस बात की झलक प्रदान करता है कि कैसे कैब ड्राइवर एक आदमी और पुलिस को मारने के लिए एक समूह के बीच गोलीबारी के बीच में समाप्त होता है।

गोकुल बेनॉय ने फिल्म की शूटिंग की, घिबरान ने संगीत दिया, और रामर ने इसे संपादित किया।

रणवीर सिंह ने अपने 37वें जन्मदिन पर शेयर की सेल्फी

कमल हासन की फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड ,बनने जा रही सबसे ज्यादा कमाई करने वाली "कॉलीवुड" फिल्म

साक्षी और राजा का आइटम सॉन्ग 'छम्मो' हो गया रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -